VIDEO: टीवी चैनल की डिबेट पर बहस के दौरान प्रवक्ता ने केंद्रीय मंत्री को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

0

टीवी चैनल की एक डिबेट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो पाकिस्तानी का बताया जा रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि टीवी पर बहस के दौरान राजनीतिक पार्टी का एक प्रवक्ता अचानक से केंद्रीय मंत्री को थप्पड़ जड़ देता है।

टीवी चैनल

जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता नईमुल हक और पाकिस्तान मुस्लीम लीग (नवाज) के नेता दानियाय अजीज मंगलवार (22 मई) को एक टीवी चैनल की डिबेट में गए थे। इस दौरान नईमुल हक की केंद्रीय मंत्री की किसी बात पर नाराजगी जताते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, नईमुल हक केंद्रीय मंत्री द्वारा किसी मुद्दे पर पीटीआई को चोर कहे जाने से खासे नाराज हो गए। इस पर पीटीआई नेता ने अजीज को थप्पड़ जड़ दिया और कहा, आपकी हिम्मत कैसे हुई मुझे चोर कहने की, आपको अपने आप पर शर्म आनी चाहिए।

द डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, नईमुल हक और दानियाल अजीज जियो टीवी के कार्यक्रम ‘आपस की बात’ में बतौर प्रवक्ता मौजूद थे। पैनल में दोनों प्रवक्ताओं के अलावा अन्य वरिष्ठ पत्रकार भी मौजूद थे। एंकर द्वारा दी गईं जानकारी के मुताबिक, दोनों नेता जियो टीवी के इस्लामाबाद स्टूडियो में मौजूद थे और कार्यक्रम का संचालन एंकर मुनीब फारुख कर रहे थे।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के नेता नईमुल हक की जमकर अलोचना कर रहें है।

देखिए वीडियो :

पाकिस्तानी टीवी चैनल की एक डिबेट पर बहस के दौरान प्रवक्ता ने केंद्रीय मंत्री को जड़ा थप्पड़

पाकिस्तानी टीवी चैनल की एक डिबेट पर बहस के दौरान राजनीतिक पार्टी के प्रवक्ता ने केंद्रीय मंत्री को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, 22 May 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here