रणवीर सिंह कंडोम बेच रहे है या जींस हुआ खुलासा

0

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह से जुड़ी हुई खबरें मीडिया की चर्चित खबर होती है। लेकिन रणवीर सिंह ने सोलो विज्ञापन में सनी लियोनी को पछाड़ते हुए विवादित विज्ञापन किए है। कंडोम बनाने वाली कम्पनी डयूरेक्स अपने उत्पादों के लिए आमतौर पर सनी लियोनी का चेहरा ही इस्तेमाल करती आ रही है लेकिन इस बार उन्होंने रणवीर सिंह को अपने नये प्रोडक्ट का चेहरा बनाकर पेश किया है।

कंडोम

कंडोम बनाने वाली इस कम्पनी ने रणवीर सिंह को लेकर विज्ञापन तो बना लिया लेकिन विज्ञापन देखने के बाद भी पता ही नहीं चल पा रहा था कि आखिर बात किसके बारे में की जा रही है। कम्पनी ने अपने पहले विज्ञापन में जींस की बाद की जिसमें रणवीर सिंह कहते हुए नज़र आते है कि इस जींस को पहनने वाले वह पहले आदमी है इसके बाद वह अपनी जींस उतार देते है।

इस विज्ञापन को देखने के बाद मीडिया में खबरें चलने लगी कि मशहूर कंडोम बनाने वाली कम्पनी डयूरेक्स अब क्लोदिंग लाइन में आ गई है और अपना नया फैशन ब्रांड लेकर आ गई है। लोगों में डयूरेक्स की जीसों को लेकर उत्सुकता बनी।

इसके बाद रणवीर सिंह ने अपना दूसरा विज्ञापन दिखाया जिसमें वो हिलती हुई चीजों को कसते हुए दिख रहे है। इस विज्ञापन को देखने के बाद पता चल जाता है कि कम्पनी जींस नाम से कंडोम ला रही है। कम्पनी इस विज्ञापन का सीक्रेट बताती है कि ये आसानी से आपकी जींस पाकेट में आ सकता है। इसलिए इसका नाम जींस है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here