दलकर सलमान की बेटी मरयम ने सोशल मीडिया पर जीता लोगों का दिल

0

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टर ममूटी के बेटे दलकर सलमान ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अटाउंट पर अपनी बेटी मरियम की एक तस्वीर पोस्ट की है, क्योंकि वह शनिवार को एक साल की हो गई थी। इस फोटो में मरियम काफी क्यूट लग रही है, मरियम की यह फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

फोटो शेयर करते हुए दलकर सलमान ने लिखा कि, “हमारे जीवन के प्यार को सबसे पहला जन्मदिन मुबारक हो! आप हमारी सबसे बड़ी आशीष हैं और आप पहले से ही इस विशाल व्यक्तित्व हैं और आप केवल हमारे प्यार और खुशी के साथ अपने जीवन और घरों को भरते हैं। जन्मदिन मुबारक हो मरियम बेबी।”

ख़बर लिखे जाने तक इस फोटो को 5 लाख 13 हजार से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके है। दलकर ने जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की यूजर्स भी उस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगें।

इसी बीच एक यूजर ने लिखा कि, मेरी बेटी मरयम क्लाउड नौ में थीं जब उसने सुना कि डीक की प्यारी छोटी राजकुमारी भी मरयम है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं … भगवान आपको हमेशा खुश रखें और आशीर्वाद देते रहें।

दलकर मलयालम फिल्मों में काफी पोपुलर हैं और उनकी यूथ में खूब फैन फॉलोइंग हैं। बता दें कि, डलकर ने एक साल पहले ही इंस्टाग्राम पर मरियम के जन्म की घोषणा कर दी थी।

Previous articleKarnataka SSLC results 2018: Karnataka Secondary Education and Examination Board KSEEB class 10th results declared @ karresults.nic.in and pue.kar.nic.in or kseeb.kar.nic.in
Next articleसिंगर अदनान सामी का आरोप, कुवैत एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने उनकी टीम को दी गाली