पुणे में एक ही परिवार के 4 लोगों ने फांसी लगाकर जान दी, मृतकों में दो छोटे बच्चे भी शामिल

0

पुणे के सुखसागर नगर क्षेत्र में एक छोटे व्यवसायी का चार सदस्यीय परिवार, जिसमें पति-पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे शामिल हैं, उन्हें शुक्रवार की सुबह को अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया। पड़ोसियों द्वारा दी गई जानकारी के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर फ्लैट में प्रवेश किया। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

पुणे
representational image

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की पहचान अतुल शिंदे (33), उनकी पत्नी जया शिंदे (32), उनकी 3 वर्षीय बेटी और छह साल के बेटे के रूप में की गई है। सूचना मिलने के बाद भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन की एक पुलिस टीम आज सुबह घटनास्थल पर पहुंची, घर के अंदर पहुंचने पर उन्हें सामूहिक आत्महत्या की जानकारी मिली। परिवार के चारों सदस्य नायलॉन की रस्सी से लटके पाए गए।

फिलहाल, सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, शिंदे छात्रों के लिए पहचान पत्र बनाने का एक छोटा व्यवसाय करता था, वहीं लॉकडाउन के कारण उसे भारी नुकसान उठाना पड़ा था।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, घर के अंदर दीवार पर पेंसिल से लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें आर्थिक तंगी की बात लिखी गई है। फिलहाल पुलिस हर एंगल को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here