दुबई में रहने वाले इंडियन शेफ त्रिलोक सिंह ने फेसबुक पर महिला को दी रेप की धमकी, चली गई नौकरी

0

दुबई में काम करने वाले भारतीय मूल के शेफ त्रिलोक सिंह को फेसबुक पर एक महिला को बलात्कार की धमकी और मुस्लिमों को गाली देने के आरोप में बर्खास्त कर दिया गया। त्रिलोक सिंह की बर्खास्तगी की मांग तब बढ़ी जब कई सोशल मीडिया यूजर्स ने एक महिला के खिलाफ लिखे उसके पोस्ट पर लिखने लगे। पोस्ट के वायरल होने के बाद कई लोगों ने त्रिलोग द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्दों पर आपत्ति जताई।

दुबई

उत्तराखंड के मूल निवासी सिंह ने अपने फेसबुक बायो में द ललित होटल के लिए काम करने का दावा किया था। वहीं होटल ने भी एक ट्वीट करते हुए कहा कि त्रिलोक उनके होटल में काम नहीं करता है। होटल के एक ट्वीट में कहा, नमस्कार! हमने हाल ही में त्रिलोक सिंह के बारे में कई ट्वीट्स देखे। हम इस व्यवहार की कड़ी निंदा करते हैं और स्पष्ट करते हैं कि त्रिलोक सिंह पिछले दो सालों से @thelalitgroup का हिस्सा नहीं हैं।

दरअसल, हाल ही में एक महिला के सीएए की आलोचना करने पर शेफ त्रिलोक सिंह ने उसे रेप करने की धमकी दी थी। इस पर महिला ने शिकायत की, जिसके बाद उसके खिलाफ फेसबुक पर लोग लिखने लगे। बाद में फेसबुक ने महिला के शिकायत को गंभीरता से लेते हुए शेफ त्रिलोक सिंह का प्रोफीइल हटा दिया गया है। साथ ही रेस्तरां ने शेफ त्रिलोक सिंह को नौकरी से हटा दिया गया है। 38 साल के शेफ त्रिलोक सिंह बारबीक्यूब नेशन रेस्तरां में पिछले दो साल से काम कर रहा था।

रेस्तरां के कोऑनर एच गानी ने गल्फ न्यूज को बताया कि मामला सामने आने के कुछ ही घंटों में शेफ त्रिलोक सिंह को नौकरी से निकाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि शेफ त्रिलोक सिंह का वीजा कैंसिल करने के लिए भेज दिया गया है। कंपनी इस तरह के सोच रखने वाले किसी भी लोग के साथ जुड़े नहीं रह सकती है। कंपनी में जीरो टॉलरेंस पॉलिसी है। इससे पहले वह दिल्ली के होटल ललीत में काम कर रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here