DU की छात्रा ने ABVP के सदस्यों पर लगाया थप्पड़ मारने का आरोप, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

1

दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) की एक छात्रा ने शुक्रवार (31 अगस्त) को आरोप लगाया कि उसे विश्वविद्यालय परिसर के अंदर एबीवीपी के दो सदस्यों ने थप्पड़ मारा। थप्पड़ से चोटिल हुई छात्रा से अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर शेयर की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

अपनी तस्वीर शेयर करते हुए छात्रा कवलप्रीत कौर ने लिखा, “जब मैं किरोरी मल कॉलेज आईं तो मुझे एबीवीपी के लोगों ने परेशान किया और थप्पड़ मार दिया।” कवलप्रीत कौर ने जो अपनी तस्वीर शेयर की है उसमें उसके आसूं साफ दिखाई दे रहें है। उसकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहीं है। वहीं, अब सोशल मीडिया यूजर्स भी कवलप्रीत के समर्थन में आ गए है।

एक यूजर ने लिखा, “दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में CYSS और AISA के गठबंधन से AVBP के गुंडे इतना डर गए है कि लड़कियों को पीट रहें है, क्या ऐसे लोग DU में बेहतर शिक्षा का माहौल बनने देंगे, कदापि नहीं। आज कवलप्रीत को मारा कल कोई और होगा इसलिए इन गुंडों को DU से बाहर करना ही होगा।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, किराड़ीमल कॉलेज के बाहर कवलप्रीत के साथ मारपीट की गई है। हार की बौखलाहट में ABVP ने अब क्या खुलेआम गुंडागर्दी पर उतरने का मन बना लिया है? आप कितना ही डरा लो, पर इस बार स्टूडेंट्स DU कैम्पस से गुंडागर्दी और मनी पॉवर की पॉलिटिक्स को समाप्त करके ही छोड़ेंगे…”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “छात्राओं के साथ कुछ समय पहले भी DU में ऐसा व्यवहार हुआ था। BHU में छात्राओं के साथ की गयी बदसलूकी भी हम सबने देखी। कभी नहीं सोचा था विश्वविद्यालों में ऐसा माहौल देखेंगे। जितनी निंदा की जाए कम है।”

हालांकि, थोड़ी देर बाद ही कवलप्रीत ने दो लड़को की तस्वीर शेयर की जिन्होंने कथित-रूप से उसपर हमला किया था। तस्वीर शेयर करते हुए कवलप्रीत ने लिखा, “ये दो वहीं एबीवीपी लोग हैं जिन्होंने मुझे थप्पड़ मारा। अगर कोई उनके नाम जानता है तो कृपया हमें बताएं। हम उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने जा रहे हैं। परिसर में गोडागार्डी नहीं है।”

बाद में कवलप्रीत ने अपने कथित हमलावरों के बारे में अधिक जानकारी पोस्ट की और उनके फेसबुक प्रोफाइल के स्क्रीनशॉट शेयर किए। तस्वीर शेयर करते हुए छात्रा ने लिखा, जहां मिले तो पुलिस को संपर्क करें।

These are the two ABVP people who slapped me. If anyone knows their names then please let us know. We are going to file FIR against them. No more GoondaGardi in campus.

Posted by Kawalpreet Kaur on Thursday, 30 August 2018

 

These are two Goondas. Jahan mile to police ko Sampark kare. They are on run.

Posted by Kawalpreet Kaur on Friday, 31 August 2018

Pizza Hut

1 COMMENT

  1. kisi pe itna julm na karo ki uska sabr ka bandh hi toot jaye aur jab wo khud pe aajaye to tumhari aukaad yaad dilade… ab yahi hoga jo tumhe mare tum bhi use utni hi jor se maro take usi dard ka ehsaas usko bhi ho……

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here