VIDEO: दिल्‍ली के वजीराबाद इलाके में ट्रक की टक्‍कर के बाद डीटीसी बस पलटी, कई यात्री घायल

0

देश की राजधानी दिल्ली के वजीराबाद फ्लाईओवर के नीचे बुधवार को एक ट्रक की टक्कर के कारण डीटीसी की एक बस पलट गई जिससे ड्राइवर और कंडक्टर सहित नौ लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

डीटीसी

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना सुबह करीब छह बजे तब हुई जब बस भलस्वा डेयरी से कश्मीरी गेट की तरफ जा रही थी। उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त डीटीसी बस में 21 लोग सवार थे।

उत्तर दिल्ली जिला की पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) नूपुर प्रसाद ने बताया कि सभी घायलों को सुश्रुत ट्राउमा सेंटर ले जाया गया और इलाज के बाद उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के तुरंत बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। ट्रक को जब्त कर लिया गया है। इस सिलसिले में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि सुबह करीब छह बजे वजीरबाद फ्लाइओवर के नीचे से डीटीसी की बस गुजर रही थी, तभी ट्रक से टक्कर होने के कारण चालक ने पूरी तरह से संतुलन खो दिया, जिसकी वजह से बस पूरी तरह पलट गई। गनीमत रही कि हादसे के वक्त बस में ज्यादा यात्री सवान नहीं थे।

देखिए वीडियो

वजीराबाद में ट्रक की टक्‍कर के बाद यात्रियों से खचाखच भरी डीटीसी बस पलटी, कई यात्री घायल

दिल्‍ली के वजीराबाद में ट्रक की टक्‍कर के बाद यात्रियों से खचाखच भरी डीटीसी बस पलटी, कई यात्री घायल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Wednesday, 17 October 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here