काला धन रखने वाले महेश शाह पर अहमदाबाद पुलिस मेहरबान, पुलिस की वर्दी पहनाकर घर ले जाया गया

0

सिटी पुलिस ने 13860 करोड़ रुपये की अघोषित आय का खुलासा करने वाले प्रॉपर्टी डीलर महेश शाह को पकड़ने के बाद रविवार को पुलिस की वर्दी पहनाकर उसे उसके घर ले गई। सैटेलाइट एरिया थाने के निरीक्षक एम यू माशी ने बताया कि सुरक्षा कारणों से पहचान छिपाने के लिए शाह को पुलिस वर्दी पहनाई गई।

Also Read:  श्रीनगर को छोड़कर पूरी कश्मीर घाटी से हटाया गया कर्फ्यू

सोशल मीडिया पर खाकी वर्दी में शाह की तस्वीरें आने के बाद यह स्पष्टीकरण आया। शाह से अघोषित संपत्ति के उसके दावे के बारे में पूछताछ के बाद रविवार सुबह आयकर विभाग के अधिकारियों ने घर ले जाने की अनुमति दी।

तस्वीरों के बारे में पूछे जाने पर निरीक्षक माशी ने कहा, “सुरक्षा मुहैया कराना हमारा कर्तव्य है। हम बस उसकी पहचान छिपाना चाहते थे। उसकी सुरक्षा को खतरे के कारण उसके बचाव के लिए इस तरह का कदम उठाया जाना जरूरी था।

Also Read:  अगर नोटबंदी भ्रष्टाचार, कालाधन खत्म कर दे तो 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने को तैयार : केजरीवाल
Congress advt 2

काला धन डिस्क्लोज करने के बाद उससे पलट जाने वाले महेश शाह पर अहमदाबाद पुलिस खासी मेहरबान दिख रही है। आयकर विभाग ने बिना पूछताछ पूरी किये हुए उसे जाने दिया, तो वो आम आदमी की तरह नहीं गया, बल्कि अहमदाबाद पुलिस की मदद के साथ पुलिस की वर्दी में गया।

Also Read:  केजरीवाल द्वारा मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने के ऐलान के एक दिन बाद आयकर विभाग ने AAP को भेजा 30 करोड़ रुपये का नोटिस

इसका खुलासा हुआ उस तस्वीर के साथ, जो तब खींच गई, जब महेश शाह को उसकी बेटी के घर लेकर पहुंची अहमदाबाद पुलिस।

Photo courtesy: abp
Photo courtesy: abp

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here