VIDEO: नशे में धुत महिला यात्री ने एयर इंडिया के विमान में मचाया उत्पात, क्रू मेंबर के साथ की बदसलूकी

0

मुंबई से लंदन फ्लाइट में सफर कर रही नशे में चूर एक बिजनस क्लास आइरिश महिला यात्री ने एयर इंडिया की विमान में जमकर उत्पात मचाया। घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एयर इंडिया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि नशे में चूर महिला यात्री ने एक क्रू सदस्य को थप्पड़ भी मारा। वहीं, एक केबिन क्रू मेंबर ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया जिसमें महिला यात्री क्रू सदस्य को अपशब्द कहती हुई सुनाई दे रहीं है। लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर विमान के लैंड करने के बाद यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया। ये पूरी घटना एयर इंडिया फ्लाइट एआई- 131 में 10 नवंबर की है।

रिपोर्ट के मुताबिक महिला यात्री ने एक और ड्रिंक न दिए जाने पर क्रू मेंबर पर नस्लीय टिप्पणियां कीं। वहीं, महिला के बारे में कहा जा रहा है कि वह फलीस्तीनियों और रोहिंग्या मुस्लिमों के मानवाधिकारों के लिए इंटरनेशनल क्रिमिनल लॉयर के तौर पर काम करती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला यात्री सीट नंबर 1जे पर बैठी थी। रेड वाइन की दो क्वॉर्टर बोतल पीने के बाद वह इकॉनमी क्लास के वॉशरूम में गई। जहां उन्होंने सिगरेट का धुआं उड़ाया लेकिन स्मोक अलार्म नहीं बजा। इसके बाद वह अपनी सीट पर लौटी और वाइन की 2 क्वॉर्टर बोतल और पी ली। इसके बाद वह चिल्ला कर बात करने लगी।

सूत्र ने बताया कि, जब उसने एक और बोतल की मांग की तो क्रू ने इनकार कर दिया। इस पर महिला ने उसे डेजर्ट ट्रॉली में धकेलने की धमकी दी। इसके बाद उसने वाइन की खुली बोतल देखी और बिना इजाजत के उसे अपने पास रख लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here