गुजरात: शराबबंदी के बावजूद नशे में धुत होकर कैमरे के सामने नाचने वाले BJP पार्षद को कारण बताओ नोटिस

0

गुजरात में सूरत के एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पार्षद का नशे में धुत होकर नाचने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सत्तारूढ़ भाजपा के लिए शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई है।

पार्षद

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सूरत के भाजपा अध्यक्ष नितिन भजियावाला ने सोमवार को कहा कि पार्षद पीयूष शिवशक्तिवाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। नगर इकाई उनके निलंबन की मांग करेगी। शिवशक्तिवाला सूरत नगर निगम में संग्रामपुरा नगरपालिका वार्ड के पार्षद हैं।

यह वीडियो वलसाड जिले के नागरोल गांव में एक फार्म हाउस में मोबाइल फोन पर शूट किया गया था। बता दें कि, गुजरात में शराब का निर्माण, संग्रह, बिक्री और सेवन प्रतिबंधित है। पार्षद कुछ लोगों के साथ फार्म हाउस पर जश्न मना रहे थे। इस बीच, भाजपा पार्षद पीयूष शिवशक्तिवाला ने सोमवार को पार्टी में शराब का सेवन करने की बात से इनकार किया। उन्होंने कहा कि वीडियो में दिखाई दे रही बोतल में फल का रस था।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, “स्वास्थ्य कारणों से मेरे पास शराब पीने का परमिट है। मैं पार्टी में नाच रहा था लेकिन मैंने शराब नहीं पी थी। नाचना कोई अपराध नहीं है। मैं पार्टी को स्पष्टीकरण दे दूंगा। बोतल में शराब नहीं बल्कि फलों का रस था।” भजियावाला ने कहा कि वे भाजपा से पार्षद के निलंबन की मांग करेंगे क्योंकि गुजरात में शराब प्रतिबंधित है। उन्होंने कहा, ‘‘एक जनप्रतिनिधि होने के नाते शिवशक्तिवाला का ऐसा आचरण स्वीकार्य नहीं है।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here