कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री पर ड्रग का साया, अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर CCB का छापा

0

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कथित ड्रग से जुड़े एक मामले के सिलसिले में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने शुक्रवार सुबह-सुबह कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बेंगलुरु स्थित घर पर छापा मारा है। अभिनेत्री के घर पर सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि, तीन सितंबर को सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी को इस मामले के सिलसिले में तलब किया है।

रागिनी द्विवेदी

गौरतलब है कि, कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों से जुड़े एक मामले के सिलसिले में केंद्रीय अपराध शाखा ने फिल्म अभिनेत्री रागिनी को तलब किया है। अभिनेत्री ने भी गुरुवार को कई ट्वीट कर तलब किए जाने की जानकारी दी। साथ ही कहा कि वह तुरंत पेश नहीं हो सकती हैं। उन्होंने सीसीबी अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए सोमवार तक का वक्त मांगा है।

हालांकि, पुलिस ने उनके इस अनुरोध को खारिज कर दिया और उन्हें शुक्रवार को पेश होने के निर्देश दिए। मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हां, हमने एक नया नोटिस जारी किया है, जिसमें उन्हें शुक्रवार को ही हमारे सामने उपस्थित होने के लिए कहा गया है।’

मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने बेंगलुरु में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर यहां पर गायकों और अभिनेताओं को मादक पदार्थ पहुंचाते थे। इसके बाद से कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों का इस्तेमाल चर्चा का विषय बना हुआ है। फिल्मकार एवं पत्रकार इंद्रजीत लंकेश इस सिलसिले में सीसीबी को बयान दे चुके हैं। उन्होंने दावा किया है कि उद्योग के कम से कम 15 लोग मादक पदार्थों के धंधे में लिप्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here