स्मिथ की DRS हरकत अंडर-10 के मैच जैसी: अश्विन

0

रविचंद्रन अश्विन ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान स्टीवन स्मिथ की डीआरएस रैफरल के लिए ड्रेसिंग रूम से सलाह लेने के विवादास्पद कदम का मजाक उड़ाते हुए इसे ‘अंडर-10 के मैच’ जैसी हरकत करार दिया। अश्विन ने कहा कि इस घटना से उन्हें अपने जूनियर दिनों की क्रिकेट याद आ गई।

उन्होंने कहा कि ‘स्टीवन स्मिथ असल में वापस मुड़ा और ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करके पूछा कि क्या वह रैफरल ले सकता है। मैंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा था। मुझे लगता है कि आखिरी बार इस तरह की घटना अंडर-10 मैच में हुई थी, जब मेरे कोच बाहर से सुझाव देते थे कि प्वाइंट और कवर का क्षेत्ररक्षक कहां पर खड़ा करना है।’

उन्होंने अपने साथी चेतेश्वर पुजारा के साथ बीसीसीआई टीवी पर बात करते हुए कहा कि यह वास्तव में हैरान करने वाली घटना थी। मैं स्टीवन स्मिथ का काफी सम्मान करता हूं, लेकिन यह बहुत हैरानी भरा था।

साथ ही पुजारा ने भी मैच के दौरान छींटाकशी का जिक्र किया और कहा कि वह डेविड वार्नर को अश्विन का उनके खिलाफ रिकॉर्ड की याद दिलाते रहे। पुजारा ने कहा कि जब वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए आए तो उन पर दबाव था।

पुजारा ने कहा कि मैं चाहता था कि बल्लेबाज विशेषकर डेविड वार्नर इस बारे में सोचता रहे। उन्होंने कहा कि जब भी वह बल्लेबाजी के लिए आता है अश्विन को खुशी होती इसलिए मैं हमेशा उसे याद दिलाता रहता हूं कि अश्विन वह गेंदबाज है जो उसे आउट करता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here