पाटीदार जनसमूह के बीच बोले हार्दिक पटेल, कहा-BJP, NCP, AAP या निर्दलीय उम्मीदवार को वोट न दे

0

रविवार को सूरत में एक बड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए पाटीदार नेता हर्दिक पटेल ने अपने समर्थकों को साफ-साफ कह दिया उन्हें 9 और 14 दिसंबर को मतदान करना है, लेकिन भाजपा, राकांपा, आम आदमी पार्टी या स्वतंत्र उम्मीदवार को वोट नहीं देना है। सूरत और भरूच ये वो इलाका है जो पाटीदार आंदोलन का केंद्र रहा है।

हर्दिक पटेल
Photo: Journalist Sagarika Ghose on Twitter

गुजरात विधानसभा चुनाव के रण में आज रात सूरत में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ताकत दिखाई। हार्दिक ने लोगों से कहा कि वे बीजेपी, एनसीपी और निर्दलीय उम्मीदवारों के जाल में न फंसें. लोग मुहर हाथ पर लगाएं। हार्दिक पटेल ने  कहा कि यह समय बीजेपी को सबक सिखाने का समय था।

सूरत के योगी चैक पर अपने विशाल रोड शो बड़े जनसमूह के बीच हजारों की भीड़ को जमा कर आने वाले चुनावों के नतीजों पर हार्दिक पटेल की पकड़ स्पष्ट तौर पर दिखाई पड़ती है जबकि इसके विपरित पीएम मोदी और मुख्यमंत्री रूपाणी की जनसभाओं की खाली कुर्सियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

उन्होंने जनसभा के बीच पाटीदार लोगों को शपथ लेने के लिए कहा कि वे उन 14 पाटीदार युवकों की हत्या करने वाले लोगों को माफ नहीं करेंगे। यह बात उन्होंने पाटीदार आंदोलन पर 2015 में हुई पुलिस कार्रवाई के संदर्भ में कहीं। हार्दिक पटेल ने पाटीदार समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह बीजेपी नेताओं की लुभावनी बातों में न आएं। सुबह ही मतदान केंद्र पर पहुंच जाएं और भाजपा के खिलाफ वोट दे।

बता दें कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here