राजस्थान: BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- ‘मुसलमानों को घर में ना घुसनें दें, आपराधिक घटनाओं में शामिल रहते हैं मुस्लिम’

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक ने मुस्लिम समुदाय के खिलाफ विवादित बयान दिया है। राजस्थान के अलवर शहर विधानसभा से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने मुस्लिम समाज के खिलाफ शर्मनाक बयान देते हुए जहर उगला है। विधायक का कहना है कि मुस्लिम समाज अपराध में लिप्त है। इसलिए वे उन्हें अपने घर में दाखिल होने नहीं देते हैं और उनसे वोट भी नहीं मांगते हैं। इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि उनको मेव समाज के वोट की जरूरत नहीं है। वैसे भी अलवर में मेव समाज बीजेपी को वोट नही देता है।

File Photo: Patrika

सिंघल ने कहा है कि मुस्लिम समाज लव जेहाद में पारंगत हो गया है। उन्होंने कहा कि जितने भी प्रकार के अपराध हैं उसमें मुस्लिम समाज शामिल मिलता है इसलिए मैं मेव समाज से वोट मांगने नहीं जाता हूं। विधायक रविवार (8 अप्रैल) को जिला वैश्य महासम्मेलन समिति की ओर से आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने मुस्लिम समाज के खिलाफ जमकर जहर उगला।

इसके अलावा नवभारत टाइम्स के मुताबिक जब TOI ने उनसे इस पर उनका पक्ष जानना चाहा, तो उन्होंने इन्हीं बातों को दोहराया। सिंघल ने हिंदू परिवारों से अपील की है कि वे मुस्लिमों को अपने घर में ना घुसने दें। सोमवार को TOI से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुस्लिम आमतौर पर आपराधिक घटनाओं में शामिल रहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं किसी मुस्लिम को ना ही अपने घर आने देता हूं और ना ही ऑफिस, यहां तक कि मैं उनका वोट भी नहीं मांगता हूं।

उन्होंने कहा कि, ‘मेव मुस्लिम कभी बीजेपी को वोट नहीं करते हैं। मैं भी उनसे कभी वोट मांगने नहीं जाता हूं। मेरे वोट मांगने का मतलब होगा कि मैं उनके उन अपराधों को नजरअंदाज कर रहा हूं, जिनमें वे शामिल रहते हैं। यही कारण है कि मैंने उनसे हमेशा दूरी बनाकर रखी है।’ सिंघल ने कहा कि मुस्लिम गोहत्या, लव जिहाद, धोखाधड़ी जैसे अपराधों में शामिल रहते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here