देखिए क्या हुआ जब डोनाल्ड ट्रंप ने अपनी पत्नी के सामने फ्रांस की प्रथम महिला पर की अजीबोगरीब टिप्पणी

0
>

महिलाओं के साथ अपने व्यवहार को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से ऐसा ही कुछ किया है जिससे वो सुर्खियों में आ गए है। ख़बरों के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार(13 जुलाई) को फ्रांस की फर्स्ट लेडी ब्रिजीट मैक्रों पर अजीबोगरीब टिप्पणी कर दी।

फोटो- NDTV

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रांस के दौरे पर गए अमेरिकी राष्ट्रपति अपने फ्रांस के अपने समकक्ष इमैनुअल मैक्रों से द्विपक्षीय वार्ता की और साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप का इमैनुअस मैक्रो और उनकी पत्नी ब्रिजीट मैक्रों ने उनका स्वागत किया।

Also Read:  गुलाम नबी आजाद के समर्थन में उतरी शिवसेना, कहा माफी मंगवाने से सच्चाई नहीं बदल जाएगी

इसी दौरान डोनाल्ड ट्रंप जब ब्रिजीट मैक्रों से मिले तो ट्रंप ने कहा- ‘क्या आप जानती हैं, आपकी शेप कितनी बेहतरीन है। हालांकि 64 साल की ब्रिजीट ने ट्रंप के इस कमेंट पर कोई जवाब नहीं दिया।’ इसके बाद डोनाल्ड ने उन्हें ‘ब्यूटीफूल’ भी कहा।

गौरतलब है कि, जिस वक्त डोनाल्ड ट्रंप फ्रांस की फर्स्ट लेडी की इस तरह तारीफ कर रहे थे, उस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया भी पास ही खड़ी थीं। हालांकि उनकी इस पर क्या प्रतिक्रिया थी यह साफ नहीं हो सका।

बता दें कि, अभी हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस में एक महिला पत्रकार के मुस्कान पर इस कदर फिदा हो गए थे। ट्रंप ने वहां मौजूद सभी पत्रकारों के सामने सरेआम एक महिला रिपोर्टर की जमकर तारीफ कर डाली। ट्रंप इस महिला रिपोर्टर की मुस्कान पर इतना फिदा हो गए कि उसकी तारीफ किए बिना नहीं रुक पाए।

उन्होंने पत्रकार को अपने नजदीक बुलाकर पूछा, ‘आप कहां से हैं? आप यहां आइए। यहां आइए।’ ट्रंप के पास बुलाए जाने पर महिला रिपोर्टर थोड़ी मुस्कुराई। बता दें कि महिला पत्रकार आयरिश स्टेट ब्रॉडकास्टर आरटीई की वाशिंगटन रिपोर्टर हैं।

जब डोनाल्‍ड ट्रंप ने महिला पत्रकार से कहा, 'मेरे पास आओ तुम्हा…

जब डोनाल्‍ड ट्रंप ने महिला पत्रकार से कहा, 'मेरे पास आओ तुम्हारी मुस्कुराहट बेहद खूबसूरत है', वीडियो हुआ वायरल

Nai-post ni जनता का रिपोर्टर noong Miyerkules, Hunyo 28, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here