डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ हो रहे प्रर्दशन पर अज्ञात व्यक्ति ने चलाई गोलियां, पांच घायल एक ही हालात गम्भीर

0
रिपब्लिकन प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप की जीत के बाद अमेरिका के सिएटल मैं ट्रंप की जीत का विरोध कर रहे एक व्यक्ति ने भीड़ पर गोलियां चला दी। गोली चलने के बाद मची भगदड़ में 5 लोग घायल हो गए। घायलों में से एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। जबकि इस फायरिंग पर पुलिस का कहना है कि ये ट्रंप के विरोध मैं चली गोलियां नहीं है बल्कि किसी के आपसी विवाद का मामला है। ये घटना उस इलाके में घटी जहां डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा था।
डोनाल्ड ट्रंप
Photo: Reuters
जनसत्ता की खबर के अनुसार, एक बंदूकधारी ने अमेरिका के सिएटल में भीड़ पर गोलियां चला दी। जिसमें पांच लोग घायल हो गए, और एक की स्थिति गंभीर बताई गई। वारदात उस जगह के नजदीक हुई, जहां अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप की हैरान कर देने वाली जीत के विरोध में प्रदर्शन हो रहा था। बंदूकधारी ने कुछ लोगों के साथ बहस के बाद फायरिंग की। पुलिस के मुताबिक यह फायरिंग ट्रंप विरोधी प्रदर्शन से जुड़ी हुई नहीं है, यह किसी तरह की व्यक्तिगत बहस के बाद की गई है।
साथ ही बताया कि बंदूकधारी व्यक्ति भीड़ से निकलकर जा रहा था और तभी वापस मुड़ा और भीड़ पर फायरिंग कर दी। इसके बाद संदिग्ध पैदल ही भाग गया। पुलिस मौके पर कुछ मिनट में ही पहुंच गई, क्योंकि वह उस इलाके में हो रहे प्रदर्शन पर नजर रख रही थी। लेकिन पुलिस संदिग्ध को नहीं पकड़ पाई। इस बारें में सिएटल पुलिस डिपार्टमेंट के सहायक प्रमुख रॉबर्ट मर्नर ने बताया कि गोलीबारी की घटना का ट्रंप-विरोधी रैली से कोई लेना-देना नहीं लगता है, बल्कि यह आपसी विवाद का नतीजा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here