क्रिकेटर युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज

0

युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। इसी मामले को लेकर अब वे पुलिस में शिकायत दर्ज की गई हैं। युवराज सिंह के भाई जोरावर सिंह से शादी को लेकर ये बात सबसे पहले आकांक्षा ने बिग बॉस के घर में बताई थीं, जिसके बाद इस खबर को लेकर हर कहीं चर्चा शुरू हो गई थी।

आकांक्षा शर्मा ने अपने पति जोहरवार सिंह, सास शबनम सिंह के खिलाफ तो घरेलू हिंसा का मामला दायर किया ही है, लेकिन क्रिकेटर युवराज सिंह पर भी उनकी भाभी ने मामला दर्ज कराया है। मनोरंजन वेबसाइट स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम के मुताबिक, आकांक्षा शर्मा, युवराज के बड़े भाई और अपने पति जोरावर सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया हैं।

इस बात की पुष्टि करते हुए आकांक्षा के वकील स्वाती सिंह मलिक ने कहा, “हां, यह सच है कि आकांक्षा ने जोरावर और उनकी मां शबनम के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में केस दर्ज कराया है, क्योंकि उनके लिए एक गंभीर मामला बनता दिखाई दे रहा था।आकांक्षा के वकील स्वाती सिंह मलिक ने बताया कि वह 21 अक्टूबर के बाद इस मामले पर बात करेंगे, जो पहली सुनवाई के लिए तारीख है।

अाकांक्षा की वकील के मुताबिक, जोरावर उनसे कानूनी तौर पर अलग नहीं होना चाहते हैं। साथ ही साथ अपने हिस्से में से उन्हें कुछ देने के लिए भी तैयार नहीं हैं।

इसके बाद वकील से पूछा गया कि क्या अाकांक्षा के पति उनके साथ मार-पीट भी करते हैं? इस पर वकील स्वाती सिंह मलिक ने कहा, ‘बुरी तरह से नहीं लेकिन उन्हें निश्चित तौर थप्पड़ मारा गाया और उन्हें धक्का भी दिया गया है।’

स्वाती सिंह मलिक ने बताया, “अाकांक्षा को 5 बजे तक उठने और चाय बनाने के लिए कहा गया जबकि उस घर में 3 कुक (रसोइये) पहले से ही मौजूद थे। इन सब को मिला कर यह भावनात्मक और वित्तीय आधार पर भी घरेलू हिंसा का केस बनता है।” इन सब मामलों को लेकर आकांक्षा अब कोर्ट आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here