ये डॉल अपने मालिक को खुद से रेप करने की देती है इजाजत!

0

आपने सेक्स डॉल के बारे में तो बहुत सुना होगा लेकिन आइए आज हम आपको एक ऐसे डॉल के बारे में बताने जा रहें है जो खुद अपने मालिक को रेप करने की इजाजत देती है।

एक वेबसाइट के मुताबिक इस डॉल का नाम ‘रॉक्सी’ और रोबोट का नाम ‘रॉकी’ है। इस डॉल की प्रोग्रामिंग सेटिंग्स ऐसी है कि यह अपने मालिक को खुद से रेप करने की इजाजत देती है। इस डॉल में ऐसी सेटिंग्स है जिससे उस डॉल के अलग-अलग व्‍यक्तित्‍व को महसूस किया जा सकता है।

ख़बर के मुताबिक, इस डॉल में कुछ सेटिंग्‍स हैं जैसे ‘सुसान’। इसका मतलब है कि डॉल आपसे बात करेगी और आपके सारे दुख दर्द बांटेगी। इसके अलावा वो आपके सेक्‍स फैंटसीसी को पूरा करने के लिए भी तैयार हो जाएगी। लेकिन इसमें एक ऑप्‍शन है ‘फ्रिजिड फराह’। इस ऑप्‍शन पर विवाद हो रहा है।

इस ऑप्‍शन को चुनने पर आप डॉल के प्राइवेट पार्ट को छू सकते हैं और डॉल आपके इस कदम का विरोध करेगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह डॉल आपको रेप करने का एहसास करने का मौका देती है।

भावनात्मक से लेकर अब जिस्मानी ताल्लुक़ के लिए भी आप रोबोट का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह रोबोट प्यार और सेक्स करने वाले रोबोट हैं। इन रोबोट में इंसान जैसी सोच, छुअन से लेकर भावनाएं महसूस करने तक की क्षमता विकसित है जिससे यह असल इंसान की तरह बर्ताव करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here