शर्मनाक: महिला ने नवजात बच्ची को प्लास्टिक में लपेटकर नाले में फेंका, आवारा कुत्तों ने बचाई जान

0

अपने असमान लिंगानुपात के लिए बदनाम राज्य हरियाणा के कैथल में मां की ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने प्लास्टिक में लिपटी एक नवजात बच्ची को कैथल शहर के पास के नाले में फेंक दिया। आवारा कुत्तों के झुंड ने नाले में बहती बच्ची को बाहर निकाला और भौंकना शुरू कर दिया। कुत्तों के लगातार भौंकने के कारण वहां से गुजर रहे सतर्क राहगीरों ने बच्ची को देख घटना की सुचना पुलिस को दी।

नवजात
File Photo: NDTV

बच्ची को फेंकते हुए महिला की तस्वीरे पास के सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक महिला ने बच्ची को नाले में फेंक दिया, जिसके बाद कुत्तों के झुंड ने बच्ची को वहां से निकाला। एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि यह घटना गुरुवार की प्रात: चार बजे की है। उन्होंने आगे कहा, “सिविल अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है।”

जिस अस्पताल में बच्ची को भर्ती कराया गया है, वहां के प्रधान चिकित्सा अधिकारी ने कहा कि बच्ची का वजन 1,100 ग्राम से भी कम है और उसकी हालत फिलहाल गंभीर है। वहीं, बच्ची को नाले में फेंकने वाली एक अज्ञात महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम उस महिला को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। उस पर भारतीय दंड संहिता के तहत कई धाराएं लगीं हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here