उत्तर प्रदेश: आवारा कुत्तों के झुंड ने गोशाला में दो गायों को मार डाला, ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव के खिलाफ मुकदमा दर्ज

0

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में आवारा कुत्तों के झुंड ने गोशाला में दो गायों को मार डाला, जिसके बाद ग्राम प्रधान और पंचायत सचिव पर मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना बुधवार को भोपा गांव में हुई, जिसका एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने कहा कि गोशाला पंचायत द्वारा संचालित की जाती है और वहां पर उचित बाड़ नहीं दिया गया है। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी ने कहा कि सरपंच और पंचायत सचिव पर पशुओं के प्रति क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि कथित तौर पर लापरवाही बरतने के लिए पंचायत सचिव को भी निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने सरपंच को भी नोटिस भेजा है, जिसमें उनसे पूछा गया है कि उन्हें उनके पद से हटाने की प्रक्रिया क्यों नहीं शुरू की जानी चाहिए।

घटना से जुटा एक वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आवारा कुत्तों का एक झुंड गोशाला में गायों पर हमला करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में दिख रहा है कि, गायों की मौत के बाद उनके शवो को नोच कर खाते हुए भी कुछ कुत्तें दिख रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here