पाकिस्तान में कुत्ते को 7 दिन जेल में रखने के बाद सुनाई गई मौत की सजा, जानें पूरा मामला

0

पाकिस्तान में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। दरअसल, पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक बच्चे को काटने वाले कुत्ते को मौत की सजा की सुनाई गई है। जियो टीवी के अनुसार पंजाब प्रांत के भक्कर में सहायक आयुक्त राजा सलीम ने कुत्ते को मौत की सजा सुनाई, क्योंकि उसने एक बच्चे को काटा था।

फोटो: Indianexpress

सलीम ने कहा कि मौत की सजा मानवीय आधार पर सुनाई गई। उन्होंने कहा कि कुत्ते ने बच्चे को घायल किया ऐसे में उसे मारा जाना चाहिए। सलीम ने कहा कि कुत्ते के पंजीकरण की जांच के लिए एक अधिकारी को निर्देशित किया गया था। कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दिवानी अदालत में चल रहा है।कुत्ते के मालिक जमील ने कहा कि प्रभावित बच्चे के परिवार ने मेरे कुत्ते के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद उसे एक सप्ताह कैद की सजा हुई। ऐसे में इस मामले को लेकर फिर से सजा दिया जाना अनुचित होगा। जमील ने कहा कि अपने कुत्ते को न्याय दिलाने के लिए वह सभी अदालतों का दरवाजा खटखटाएंगे।

इस खबर को दुनिया भर के मीडिया में काफी प्रमुखता से लिया गया है। साथ ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर पाकिस्तान का मजाक भी खुब उड़ा जा रहा है। लोगों का कहना है कि अगर पाकिस्तान कुत्ते को लेकर जितनी गंभीरता दिखाई है अगर उतनी ही गंभीरता आतंकियों को लेकर दिखाई होती तो पाकिस्तान कहीं और रहता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here