यूपी: सरकारी अस्पताल में भर्ती महिला के साथ डॉक्टर ने की छेड़छाड़

0

उत्तर प्रदेश में जब से योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने हैं, उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसका ताजा मामला यूपी के बहराइच से सामने आया है जहां पर जिला महिला अस्पताल में भर्ती प्रसूता के साथ डॉक्टर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं आरोप है विरोध करने पर डॉक्टर ने पीड़िता के पति की पिटाई कर दी।

फोटो- newsoneindia

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती प्रसूता ने दिन में बेटी जन्म दिया था। जिसके बाद उसे अस्पताल के प्राइवेट वार्ड में भर्ती करा दिया गया। पीड़िता के पति ने बाताया कि शुक्रवार की रात को लगभग एक बजे पत्नी को असनीय दर्द होने लगा तो वह इमरजेंसी में जाकर डॉक्टर को पूरी बात बताई। आरोप है कि मौके पर मौजूद डॉक्टर डॉ. आरके मिश्रा नशे में थे और आने से मना कर दिया।

आरोप है कि 200 रुपए की रिश्वत लेने के बाद डॉक्टर महिला को देखने पहुंचे थे। महिला को देखते हुए डॉक्टर ने उसके पति को प्यास लगने की बात कहकर पानी लाने को भेज दिया। पति पानी लेने वार्ड के बाहर गया तो वह महिला के निजी अंगों से छेड़छाड़ करने लगा। पत्नी के चीखने की आवाज सुनकर पति भागता हुआ आया तो देख के दंग रह गया।

डॉक्टर चेक करने के बहाने अश्लीलता कर रहा था जिसका विरोध करने पर डॉक्टर ने पहले महिला के साथ मारपीट की, जब पीड़िता के पति ने विरोध किया तो डॉक्टर ने पति के साथ भी मारपीट की। आधी रात को अस्पताल में शोर सुनकर अन्य वार्ड के तीमारदार मौके पर इकट्ठा हो गए।

ख़ूबरों के मुताबिक, इस दौरान डॉक्टर ने मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ भी धक्का-मुक्की कर गाली-गलौज करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं डॉक्टर वहां मौजूद सभी लोगों के साथ गाली-गलौज करता रहा और पीड़िता दर्द से तड़पती रही। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की है।

ख़बर के मुताबिक, मामले कि शिकायत के बाद बहराइच के सीएमओ एके.पांडे ने कहा है कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा है कि हमने मामले को अपने संज्ञान में लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं। डीएम के हस्तक्षेप के बाद शनिवार को दोपहर बाद पुलिस ने पीड़ित पति की तहरीर पर चिकित्सक के खिलाफ मारपीट, धमकी, छेड़छाड़ और घूस लेने का केस दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here