बिहार में पुलिस ने डॉक्टर को पीटा और मध्यप्रदेश में मरीज के परिजनों ने डॉक्टर की करी धुनाई

0

पिछले कुछ दिनों से देश के कई राज्यों में डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसका ताजा उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है। शुक्रवार(22 सितंबर) को देश के दो अलग-अलग राज्यों में डॉक्टर के साथ मारपीट की खबर आई।

बिहार
फोटो- ANI

पहली ख़बर बिहार के औरंगाबाद से सामने आई है जहां पर डॉक्टर और पुलिसकर्मियों के बीच जमकर मारपीट हुई। समाचार एंजेसी ANI के मुताबिक, बिहार हेल्थ एसोशिएशन का कहना है पुलिस ने डॉक्टर के साथ मारपीट की।

ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि डॉक्टर द्वारा पुलिस को रास्ता नहीं दिए जाने को लेकर उसके साथ मारपीट की गई। पुलिसकर्मी की पिटाई से डॉक्टर को गंभीर चोट लगी है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

वहीं दूसरी ख़बर मध्यप्रदेश के देवास जिले से सामने आई है। जिले के महात्मा गांधी जिला अस्पताल में डॉक्टर के साथ मारपीट की गई, यहां इलाज के लिए आए परिजनों ने डॉक्टर के साथ मारपीट की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर को पीटने वाले परिजन अपने मरीज की बिगड़ी हालत के कारण आक्रोशित हो गए और उन्होंने डॉक्टर की पिटाई कर दी।

इससे अस्पताल में अफरातफरी मच गई और मरीज की मौत हो गई। ख़बरों के मुताबिक, इस घटना के बाद गुस्साए डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ ने हड़ताल कर दी। पुलिस ने मामले में मरीज के परिजनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here