मेघालय में दो महिला मरीजों से छेड़छाड़ के आरोप में 31 वर्षीय डॉक्टर गिरफ्तार

0

कोरोना संकट के बीच दो महिला मरीजों से छेड़छाड़ करने के आरोप में मेघालय के शिलांग स्थित पूर्वोतर इंदिरा गांधी क्षेत्रीय स्वास्थ्य एवं चिकित्सा संस्थान (NEIGRIHMS) में कार्यरत एक डॉक्टर को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। वहीं, इस पूरे मामले में संस्थान ने चुप्पी साध ली है।

मेघालय

पूर्वी खासी हिल्स जिले के पुलिस अधीक्षक क्लॉडिया लुंगवा ने समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) को बताया कि रिंझा पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में दो महिलाओं ने आरोप लगाया कि जब वे दोनों गुरुवार को सुबह जांच कराने के लिए क्लिनिक पर गईं तो डॉक्टर ने उनके साथ छेड़छाड़ की। दोनों पीड़ित महिलाएं नजदीकी रिश्तेदार हैं।

पीड़िता के परिजन ने आरोप लगाया कि नर्स और कोई अन्य महिला कर्मी नहीं होने का फायदा उठाते हुए डॉक्टर ने दोनों महिलाओं को गलत तरीके से छुआ। पुलिस ने कहा कि 21 और 30 वर्षीय महिलाओं को चिकित्सकीय जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। 31 वर्षीय आरोपी डॉक्टर को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

वहीं, इस पूरे मामले में संस्थान ने चुप्पी साध ली है। बता दें कि, कोरोना संकट के बीच यह ख़बर सामने आना संस्थान के लिए बेहद ही शर्म की बात है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here