नोटबंदी से परेशान एटीम की लाइनों में खड़े लोगों को मनोज तिवारी बाटेंगे लड्डू

0

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अब एटीएम की कतारों में खड़े हुए लोगों को हो रही परेशानी पर धेर्य बनाए रखने के लिए लडडू खिलाने जा रहे है। मनोज कहते है कि यदि लोग लाइन में बिना शिकायत के खड़े रह सकते हैं तो क्‍या हम उन्‍हें एक लड्डू नहीं दे सकते।

मनोज तिवारी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और लोकगायक मनोज तिवारी को पीएम मोदी ने दो दिन पहले विशेष रूप से बुलाया था। उन्होंने लोगों को हो रही नोटबंदी की परेशानियों में केशलैस व्यवस्था के प्रचार और लोगों के धन्यवाद करने की जिम्मेदारी दी जिसके चलते आज मनोज तिवारी ने इस अमल में लाने का नायाब तरीका निकाला है।

मनोज तिवारी लोगों को बैंकों और एटीम की लाइनों में खड़े होने पर धेर्य बनाए रखने के लिए धन्यवाद हेतू लडडूओं का वितरण करने जा रहे है। जनता का रिर्पोटर ने जब इस बारें में उनसे बातचीत की तो उनके कार्यालय से जवाब मिला कि इसें सिर्फ दिल्ली में ही अमल में लाया जाएगा और लोगों का धन्यवाद करने के लिए ही हमने लडडू बांटने फैसला लिया है। पार्टी की दिल्ली इकाई ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे प्रति परिवार 1 लड्डू दें। यह लड्डू उनके लाइन में लगने के धैर्य के लिए धन्यवाद स्वरूप होगा।

मनोज के मुताबकि पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वो 1 जनवरी से 10 जनवरी तक हर दरवाजे पर जाएं और इलाकों में मिष्ठान वितरण करें।

उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं को जनता तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। लोगों का धन्यवाद करना तो बनता है। अगर लोग बिना शिकायत किए लाइन में खड़े होते हैं तो क्या हम उन्हें प्रशंसा स्वरूप एक लड्डू नहीं जे सकते।

नकदी की दिग्गते कम होने की बजाय बढ़ती दिख रही है। ज्यादातर एटीम खाली दिखाई पड़ रहे है। लोगों के मुंह का जायका कड़वा हो गया है। ऐसे में शायद लोगों को मनोज तिवारी का लडडू लोगों का जायका बदलने में काम आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here