अभिनेत्री दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी को हुआ कोरोना, 2 और अधिकारी भी निकले पॉजिटिव; 48 घंटे के लिए ऑफिस बंद

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दिशा पटानी के पिता उत्तर प्रदेश बिजली विभाग की सतर्कता इकाई के दो अन्य अधिकारीयों के साथ कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

दिशा पटानी

अभिनेत्री दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी यहां राज्य बिजली विभाग की सतर्कता इकाई में डिप्टी एसपी हैं। जगदीश पटानी और दो अन्य अधिकारी ट्रांसफार्मर घोटाले की जांच कर रहे थे और वे लखनऊ से बरेली आए हुए थे। उनके कोरोना जांच के परिणाम आने के बाद जोनल चीफ इंजीनियर के कार्यालय को अगले 48 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है। इस बात की जानकारी जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. अशोक कुमार ने दी है।

दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी को लेकर डॉ. अशोक कुमार बताया कि उनके अलावा विभाग के दो अन्य अधिकारी यहां ट्रांसफॉर्मर घोटाले की जांच के सिलसिले में लखनऊ से आए थे। तीनों अधिकारियों की जांच रिपोर्ट आ गई है और वे पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात को लेकर विभाग के सभी लोग काफी डरे हुए हैं। फिलहाल, जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है। अशोक कुमार ने बताया कि दिशा के पिता बिजली विभाग की विजिलेंस यूनिट में डेप्‍युटी एसपी के पद पर हैं।

बता दें कि, कोरोना वायरस का खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है आए दिन वायरस से संक्रमित नए मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिन उत्तर प्रदेश में 24 घंटों के दौरान कुल चार हजार केस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, देशभर में इससे संक्रमित मामलों की संख्या अब तक 19 लाख के पार पहुंच चुकी है। बात करें, दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की तो वे पिछली बार फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here