डायरेक्टर सूरज ने अभद्र टिप्पणी पर मांगी तमन्ना से माफी

0

दक्षिण भारतीय फिल्म डायरेक्टर सूरज के अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को टारगेट करते हुए एक भद्दा कमेंट किया जिसके बाद उन्हें माफी मांगनी पड़ी। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक यू ट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में सूरज ने कहा कि हम ‘बी ‘और ‘सी’ क्लास की ऑडियंस के लिए फिल्म बनाते हैं और हमारी हीरोइनों को ऑडियंस को खुश करने के लिए छोटे कपड़े पहनने चाहिए।

तमन्ना भाटिया

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि लोग पैसा देकर फिल्म देखने आते हैं उन्हें खुश करना हिरोइन का काम होता है। सूरज ने कहा, मैं तो हमेशा हिरोइन को हमेशा छोटे कपड़े पहनाने का पक्षधर रहा हूं। ड्रेस डिजाइनर कभी भी मेरे पास आते हैं, तो मैं हिरोईन के कपड़ों में शार्ट ड्रेस रखता हूं। इससे उन्हें दिक्कत भी होती है, तो मैं उस पर ध्यान नहीं देता।

सूरज का यह बयान अपनी फिल्म ‘काठति सांदाई’ की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के लिए था। तमन्ना ने सूरज के इस बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट किया है, तमन्ना ने लिखा है कि हम 2016 में हैं और महिला सशक्तीकरण की बातें कर रहे हैं लेकिन मेरे निर्देशक ने ऐसी बात कह दी है कि जो मुझे न सिर्फ दुख पहुंचाती है बल्कि गुस्सा भी दिला रही है। मैं यकीनन उनसे माफी चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वो न सिर्फ मुझसे बल्कि इस पूरी इंडस्ट्री की महिलाओं से माफी मांगें।

सूरज के इस बयान पर अभिनेत्री नयनतारा ने भी जोरदार विरोध जताते हुए कहा, फिल्म इंडस्ट्री से संबंध रखने वाला एक जिम्मेदार आदमी इस तरह के बेहूदा और घटिया बयान कैसे दे सकता है। सुरज होते कौन हैं अभिनेत्रियों के बारे में इस तरह की बकवास और घटिया बात करने वाले।

उन्हें क्या लगता है कि हिरोईन स्ट्रीपर है जो आयेंगी और अपने कपड़े छोटे कर लेंगी क्योंकि उन्हें इसके पैसे दिये जा रहे हैं। क्या वो अपने घर में काम करने वाली महिला के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर सकते हैं। मीडिया में इस विवाद के वायरल होने के बाद सूरज ने एक ट्वीट के जरिए अपने इस बयान पर भी माफी मांग ली है।

https://twitter.com/DirectorSuraaj/status/813396431671214081

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here