भाजपा नेता ने निर्देशक कमाल को भारत छोड़ने के लिए कहा, भाजपा के विरोध में एक्टर ने किया अनोखा प्रर्दशन

0

ये बात सब जानते है कि मलयालम निर्देशक कमाल नरेंद्र मोदी के ‘भक्त’ नहीं है वो अक्सर प्रधानमंत्री की आलोचना करते है। जिस कारण भारतीय जनता पार्टी के अनुयायी निदेशक से नफरत करते है। केरल के भाजपा सचिव राधाकृष्णन ने हाल ही में कमाल को “राष्ट्र विरोधी” का नाम दे दिया और उन्हें देश छोड़ने के लिए कहा।

भारतीय जनता पार्टी के नेता ने डायरेक्टर कमालुद्दीन मोहम्मद को भारत छोड़ने की धमकी दी थी।
हालांकि तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता के खिलाफ मोदी समर्थक द्वारा दिया गया बयान केरल के लोगों में उनकी प्रशंसा को कम नही कर पाया।

निर्देशक कमाल

कमालुद्दीन को एक अनोखे तरीके से मलयालम अभिनेता एलेंसियर ले लोपेज का समर्थन मिला है। मलयालम अभिनेता एलेंसियर ले लोपेज ने भाजपा नेता एएन राधाकृष्णन के बयान के खिलाफ विरोध करते हुए कसारागोड न्यू बस स्टेशन पर वन एक्ट अभिनयकिया और कमालुद्दीन का समर्थन किया ।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, अभिनेता बस स्टेशन पर खड़ी एक बस में चढ़े और लोगों से पूछा कि क्या यह बस पाकिस्तान या अमेरिका जाएगी। बस में अभिनेता ने कहा, ‘मैं इस धरती पर पैदा हुआ और बड़ा हुआ। लेकिन कुछ लोग मुझे दूसरे देश जाने के लिए कह रहे हैं। क्या आप मेरा साथ देंगे।

भारत मेरा देश है, किसी के पास यह अधिकार नहीं है कि वह मुझे देश छोड़ने के लिए कहे।’ बस से उतरने के बाद अभिनेता बस स्टैंड के बीच में चले गए और वहां पर उन्होंने वह लूंगी उतार दी उसके बाद देखा गया कि उन्होंने उसके नीचे अमेरिका का झंडा पहना हुआ था। अभिनेता को सोशल मीडिया पर काफी समर्थन मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here