श्रीसंत को मात देकर दीपिका कक्कड़ बनीं ‘बिग बॉस-12’ की विजेता

0

‘बिग बॉस 12’ के विजेता का खिताब दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम कर लिया है। रविवार को ग्रांड फिनाले में उनको विनर चुना गया। दिलचस्प ये है कि विनर की रेस में उनकी टक्कर शो में उनके सबसे अच्छे साथी श्रीसंत से थी। श्रीसंत शो में रनर-अप रहे। श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच फाइनल मुकाबला था, लेकिन दीपिका ने श्रीसंत को शिकस्त देकर ‘बिग बॉस 12’ जीत लिया है।

दीपिका और श्रीसंत के बीच लास्ट तक कड़ी टक्कर रही। आपको बता दें कि दीपिका और श्रीसंत के बीच पूरे शो में काफी अच्छी बॉन्डिंग रही। दोनों एक दूसरे को भाई-बहन मानते हैं। हालांकि शो के शुरुआत में दीपिका को उनके बिहेवियर के लिए काफी ट्रोल किया था, लेकिन अब दीपिका इस शो की विनर हैं। दीपिका ने सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में शो में हिस्सा लिया था और 15 हफ्ते सफलता से गुजारकर आखिरकार शो के विजेता बनें।

बिग बॉस ग्रांड फिनाले में टॉप 5 में दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और करनवीर बोहरा पहुंचे थे। हालांकि फिनाले की शुरुआत में करनवीर बोहरा एलिमिनेट हो गए। इसके बाद रोमिल चौधरी टॉप 2 की रेस से बाहर हुए।

बिग बॉस ने फिनाले में जबरदस्त ट्विस्ट के तहत बाकी बचे घरवालों को ऑफर दिया कि वह जीत की रकम का एक हिस्सा अपने साथ घर ले जा सकते हैं। लेकिन इसके बदले वह जीत की रेस से बाहर हो जाएंगे। दीपक ठाकुर ने रकम लेकर घर जाने का फैसला किया।

इससे पहले ‘बिग बॉस 12’ के ग्रैंड फिनाले में जमकर धमाल मचाया। बिग बॉस 12 के ग्रैंड फिनाले में सलमान खान सहित टीवी कलाकारों ने अपनी परफॉर्मेंस का तड़का लगाया। कलाकारों ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से ‘बिग बॉस 12’ के ग्रैंड फिनाले में चार चांद लगा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here