टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने गो एयर एयरलाइन पर गैर-पेशेवर बर्ताव का लगाया आरोप

0

‘ससुराल सिमर का’ में सिमर भारद्वाज का किरदार निभाकर फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने एक कमर्शियल एयरलाइन के क्रू पर गैर-पेशेवर बर्ताव करने का आरोप लगाया है। टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने रविवार को इंस्टाग्राम पर गो एयर एयरलाइन से मुंबई से लखनऊ जाने के अनुभव के बारे में बताया।

दीपिका कक्कड़

उन्होंने कहा, “वाह गो एयर! हम उड़ान भरने के लिए तैयार हैं.. आपकी उड़ान जी82610, 45 मिनट लेट है। मैंने आपके क्रू से पूछा तो उन्हें भी देर होने के कारण के बारे में नहीं पता था। मैंने आपके ग्राउंड स्टाफ से पूछा तो उसने बताया कि पायलट नहीं आया है, हमें और 20 मिनट लगेंगे, किसी ने भी यह जहमत नहीं उठाई कि यात्रियों को बताया जाए कि उड़ान एक घंटे लेट होने वाली है।”

उन्होंने आगे लिखा, “फ्लाइट के अंदर बैठे क्रू के सदस्यों ने कहा कि उन्हें घोषणा करने का अधिकार नहीं है, तो फिर कौन यात्रियों को बताएगा? 45 मिनट बीत चुके हैं और हम अभी भी इंतजार कर रहे हैं। बहुत बढ़िया कर रहे हैं आप सभी, मुझे मानना पड़ेगा।” दीपिका अपने पति और ननद के साथ यात्रा कर रही थीं।

दीपिका कक्कड़

बता दें कि, दीपिका कक्कड़ ने साल 2010 में ‘नीर भरे तेरे नैना देवी’ के साथ टेलीविजन पर अपनी पारी की शुरुआत की थी। इसके बाद वह ‘अगले जनम मोहे बिटिया न कीजो’ में भी नजर आईं। साल 2011 से 2017 तक उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर भारद्वाज का किरदार निभाया। दीपिका ‘बिग बॉस 12’ में भी शामिल हो चुकी हैं।

दीपिका कक्कड़ ने पिछले साल ब्वॉयफ्रेंड शोएब इब्राहिम से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट से शुरू हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। फिर दोनों डांस शो नच बलिए में भी आए, जहां शोएब ने सबके सामने दीपिका को शादी के लिए प्रपोज किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here