VIDEO: डिंपल यादव का PM मोदी पर तंज, कहा- ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’

0

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी व समाजवादी पार्टी(सपा) की कन्नौज से सांसद डिंपल यादव इस चुनाव में नई पॉलिटिकल स्टार बनकर सामने आई हैं। डिंपल अपने संबोधन में किसी भी मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने से नहीं चुक रही हैं।

सपा नेता डिंपल ने इलाहाबाद की एक रैली में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ‘जहां काम हो रहा है तो हमारे प्रदेश को बदनाम करने में लगे हैं। क्योंकि काम हो रहा है।’ डिंपल ने कहा कि आपने(जनता) वो गाना सुना है पुराने वाला जिसमें कहा जाता है कि ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है। जो है नाम वाला वही बदनाम है।‘ तो आप सोच लिजिए। जो काम कर रहा है, वही बदनाम हो रहा है।

डिंपल यादव ने जब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की 1980 के दशक की फिल्म ‘लावारिस’ की ये लाइने सुनाई तो रैली में बैठी महिलाओं ने खूब तालियां बजाईं। बता दें कि अब तक सार्वजनिक मंचों पर भाषण देने से बचने वाली डिंपल इस विधानसभा चुनाव में पार्टी की सबसे लोकप्रिय नेता के तौर पर सामने उभर कर सामने आई हैं।

गौरतलब है कि 2009 में लोकसभा चुनाव के दौरान डिंपल यादव को कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने फिरोजाबाद से हराया था। लेकिन तीन साल बाद जब अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री बनने के बाद कन्नौज की सीट से बतौर सांसद इस्तीफा दिया तो डिंपल यादव यहां से निर्विरोध चुनी गईं।

देखें, वीडियो:-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here