मुंबई: अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत एक बार फिर से बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दिलीप कुमार
file photo- Dilip Kumar

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता को छाती में संक्रमण की शिकायत के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 95 वर्षीय दिलीप कुमार की तबियत अब ठीक बताई जा रही है। अभिनेता के ट्विटर पेज के जरिए भी उनकी तबीयत में सुधार की बात कही गई है।

ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर ऐक्टर की तबीयत बीते कुछ वर्षों से ठीक नहीं चल रही है। दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित दिग्गज बॉलीवुड कलाकार दिलीप कुमार को अप्रैल में भी भर्ती कराया गया था। उस वक्त उन्हें तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ के चलते ऐडमिट कराया गया था।

बता दें कि, 95 साल के दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से अपनी हेल्थ संबंधित परेशानियों से घिरे हैं और ऐसे में सायरा बानो उन्हें ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक महसूस कराने के लिए पूरा वक्त उनके साथ बिताती हैं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभिनेता दिलीप कुमार के घर जाकर उनसे मुलाकात की और उनका हालचाल जाना था। उसके बाद अब देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा ने भी दिलीप कुमार के घर पहुंच कर उनका हाल चाल जाना था।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here