BJP नेता के विवादित बोल- ‘कश्मीर से कन्याकुमारी तक लोगों को ‘जय श्री राम’ बोलना ही होगा, जो विरोध करेगा, इतिहास बन जाएगा’

0

पश्चिम बंगाल इकाई के BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक विवादित बयान देते हुए शनिवार (22 अप्रैल) को कहा कि ‘भारत माता की जय’ तथा ‘जय श्री राम’ के उद्घोष का विरोध करने वाला कोई भी व्यक्ति इतिहास हो जाएगा।

BJP
photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिलीप घोष ने कहा, “देश भर के लोग, गुजरात से गुवाहाटी, कश्मीर से कन्याकुमारी ‘भारत माता की जय’ तथा ‘जय श्री राम’ के नारे लगाएंगे। जो कोई भी इसका विरोध करेगा, वह इतिहास हो जाएगा।” साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य में भाजपा के कार्यकर्ता के साथ कोई जबरदस्ती नहीं चलेगी, घोष ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों से आग्रह किया कि वे अपनी ‘बुरी आदतें’ बदल लें।

Also Read:  इस बार राष्ट्रपति ने कई गुमनाम चेहरों को पद्म सम्मान से किया सम्मानित

उन्होंने कहा, “भारत भर में भाजपा के 11 करोड़ सदस्य हैं। मैं तृणमूल कांग्रेस के अपने भाइयों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी बुरी आदतें बदल लें, वर्ना हम उन्हें पूरी तरह बदल देंगे।”

वहीं एनडीटीवी कि ख़बर के अनुसार, घोष की टिप्पणी को नफरत भरा तथा भड़काऊ करार देते हुए तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि समृद्ध विरासत वाली भाजपा जैसी पार्टी के किसी नेता के मुंह से इस तरह की टिप्पणी अप्रत्याशित है।

Also Read:  खाने के जायके से खुश होकर भारतीय रसोईये को 79 पाउंड के बिल पर दे डाली 1,000 पाउंड टिप

चटर्जी ने पलटवार करते हुए कहा, कि देश भाजपा के सपने को चूर-चूर कर देगा, क्योंकि वे धर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं।

Also Read:  प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी ने नहीं दिया प्रधानमंत्री मोदी को न्यौता, मनमोहन करेंगे 200वीं सालगिरह पर संबोधित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here