PM मोदी के बाद दिग्विजय सिंह अपने ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल

0

हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। गौरतलब है कि, दिग्विजय सिंह ने मध्य प्रदेश में पुलिस की फायरिंग में 5 किसानों की मौत को लेकर शिवराज सिंह चौहान की निंदा की थी। लेकिन दिग्विजय सिंह ने (गुरुवार 8 जून) को भी एक ट्वीट करके टीवी चैनल एनडीटीवी को बधाई दी, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका जमकर मजाक बनाया।

दिग्विजय सिंह
file photo

दरअसल, राहुल गांधी गुरुवार को किसान आंदोलन में मारे गए किसानों के परिवार से मिलने के लिए गुरुवार को मंदसौर के लिए निकले थे। जिसको लेकर दिग्विजय सिंह ने कुछ टीवी चैनलों की स्क्रीन का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा- “राहुल गांधी की मंदसौर यात्रा की अच्छी कवरेज करने के लिए NDTV का शुक्रिया।” फिर क्या उसके बाद दिग्विजय सिंह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और उनका जमकर मजाक बनाया।

बता दें कि, इन दिनों मध्यप्रदेश के कई जिलों में किसान सड़कों पर है और हालात पर काबू करने में प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं। वहीं हालात काबू में ना होता देख मंदसौर के एसपी और कलक्टर का ट्रांसफर कर दिया गया है। मध्य प्रदेश के मंदसौर में आंदोलनरत किसानों पर फायरिंग मामले के बाद भड़की हिंसा ने मोदी सरकार की चिंता बढ़ा दी है। बता दें कि, इससे पहले पीएम मोदी को भी सोशल मीडिया यूजर्स ने मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस की फायरिंग में 5 की मौत को लेकर उनपर निशाना साध चुकें है।

देखिए कुछ ऐसे ट्वीट जिसके जरिए दिग्विजय सिंह का सोशल मीडिया यूजर्स ने बनाया मजाक

https://twitter.com/bhaiya_gajodhar/status/872802004602691584

https://twitter.com/Toshsan_kc/status/872801968607178752

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here