दिग्विजय सिंह ने अमित शाह के बेटे जय शाह की तस्वीर शेयर कर RSS पर साधा निशाना, बोले- “उनकी शिक्षा-दीक्षा भी अलग-अलग लोगों के बच्चों को अलग-अलग तरह से होती है”

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह की कुछ तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जो दुबई में हो रहे IPL मैच की है। जय शाह की इन तस्वीरों पर यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए भाजपा को ट्रोल कर रहे है। इस तस्वीर पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रियां दी है।

दिग्विजय सिंह

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने जय शाह की तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “जय शाह पुत्र अमित शाह दुबई में IPL मेच में। IPL की सफलता के लिए बधाई। RSS की शिक्षा दी़क्षा भी अलग अलग लोगों के बच्चों को अलग अलग तरह से होती है। भाजपा नेताओं के बच्चों को सूट बूट और विदेशों में और आम जनता के बच्चों को तलवार पिस्तौल तलवार लाठी दे कर नफ़रत व हिंसा की!!”

दिग्विजय सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, “हमारे बच्चों को हिन्दू धर्म पर संकट है के गलत प्रचार के आधार पर गुमराह किया जा रहा है। कभी किसी ने देखा कि भाजपा/आरएसएस नेताओं के बच्चों को हांथो में तलवार लेकर भड़काऊ नारे लगाते हुए जुलूस में जाते हुए। उनके बच्चे विदेशों में विदेशों में सुरक्षित हैं, यहाँ आकर बडे पद पर बैठेंगे।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “138 करोड़ जनता जनार्दन कुंभकर्णी नींद से जागे और इस चित्र के माध्यम से हक़ीक़त को पहचाने, इस शहज़ादे के पिता जी और ताया जी भारत में रह रहे मुसलमानों से नफ़रत करना सिखाने के ठेकेदार है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here