ट्रेन सेवा बहाली को लेकर कांग्रेस में मतभेद: पी चिदंबरम ने किया सरकार के फैसले का स्वागत, कांग्रेस की महिला नेता ने उठाए सवाल

0

कोरोना लॉकडाउन के बीच ट्रेन सेवाओं को बहाली को लेकर कांग्रेस में मतभेद देखने को मिल रहा है। दिल्ली की पार्टी नेता राधिका खेड़ा ने कोरोना वायरस महामारी के बीच एक राज्य से दूसरे राज्य में ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू करने के केंद्र सरकार के कदम का समर्थन करने पर पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम से सवाल किया है।

ट्रेन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर सरकार के फैसले का स्वागत किया और कहा, “हम एक राज्य से दूसरे राज्य में यात्री ट्रेनों के संचालन को एहतियात के साथ शुरू करने के सरकार के फैसले का स्वागत करते हैं। सड़क परिवहन और हवाई सेवाओं को भी शुरू किया जाना चाहिए।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “आर्थिक और वाणिज्यिक गतिविधि प्रभावी ढंग से शुरू करने का एकमात्र तरीका यात्रियों और माल के लिए सड़क, रेल और हवाई सेवाएं खोलना है।” हालांकि, पार्टी के भीतर उनके विचारों का विरोध किया गया।

कांग्रेस की मीडिया समन्वयक खेड़ा ने ट्विटर पर लिखा, “सर, हालांकि हमें कोरोना वायरस (कोविड-19) के साथ रहना सीखना होगा, हमें यह भी देखना होगा कि सरकार चीजों को नियंत्रित करने में विफल रही है। अब तक एक दिन में 4,213 मामलों के सामने आने के साथ बड़ी उछाल देखी गई है। हमें अन्य देशों से सीखने की जरूरत है और सामान्य स्थिति की ओर जाने से पहले कर्व के समतल होने की प्रतीक्षा करनी चाहिए।” (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here