क्या सलमान खान ने रानू मंडल को गिफ्ट किया 55 लाख का फ्लैट?, जानिए क्या है इसकी सच्चाई

0

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का लोकप्रिय गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाने वाली बुजुर्ग महिला रानू मंडल इन दिनों इंटरनेट सनसनी बन चुकीं है। रानू मंडल को अब एक के बाद एक कई ऑफर मिल रहे हैं। रानू मंडल को बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने सॉन्ग ‘तेरी मेरी कहानी’ के बाद एक और गाने का ऑफर दिया है।

इसी बीच, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हुईं है कि सलमान खान ने उन्हें 55 लाख का घर और अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ में गाना गाने का मौका दिया है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई थी लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सामने आई है। खुद रानू मंडल के मैनेजर ने इस बात के पीछे की सच्चाई बताई है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में रानू मंडल के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती ने कहा, “ये सब फर्जी खबरें हैं। इन अफवाहों के फैलने के बाद मेरे पास भी कई कॉल आनी शुरू हो गई थीं। उन्हें किसी तरह का घर नहीं दिया गया है। जो घर उनके लिए बनवाया गया है वह राणाघाट प्रशासन की तरफ से दिया गया है। जिस चैनल ने उन्हें स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लाइव प्रदर्शन करने का मौका दिया है, उसने ही उन्हें आधार कार्ड बनवाने में मदद की है।”

इसके अलावा रानू मंडल के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती ने बताया कि रानू मंडल पर अब बॉलीवुड, बंगाली और साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर की बरसात हो रही है। कुछ ही दिनों पहले हमें एआर रहमान के ऑफिस से भी कॉल आई थी। यहां तक कि खुद सोनू निगम भी रानू मंडल के साथ काम करने में रूचि दिखा रहे थे। इसलिए इन दिनों हम इन ऑफर्स पर पूरा ध्यान लगा रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि रानू को लाइव प्रदर्शन करने के लिए भी कई प्रस्ताव मिले हैं।

वहीं, रानू मंडलने कहा, “मुझे यह देखकर काफी अच्छा लग रहा है कि लोग मेरे ऊपर अपना प्यार बरसा रहे हैं और मेरे साथ काम करना चाहते हैं। मैं अपना सारा काम अतींद्र को संभालने के लिए दे रही हूं। इस उम्र में मेरे लिए यह सब समझना काफी मुश्किल है। इस समय तो मेरे पास फोन तक नहीं है। ऐसे में वो मुझे हर चीज सिखा रहा है, वह बिल्कुल मेरे बेटे की तरह है।”

रानू मंडल को बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने सॉन्ग ‘तेरी मेरी कहानी’ के बाद एक और गाने का ऑफर दिया है। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि खुद सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए दी है।

रानू मंडल का एक नया वीडियो पोस्ट करते हुए हिमेश रेशमिया ने लिखा, “तेरी मेरी कहानी के दमदार प्रदर्शन के बाद रानू मंडल की सुरीली आवाज में हैप्पी हार्डी एंड हीर का एक और गाना आदत रिकॉर्ड किया जा रहा है। यहां इस गाने की थोड़ी सी झलक है। यह अलाप और वॉयस ओवर गाने की थीम है। आप सभी के प्यार और साथ के लिए धन्यवाद।”

बता दें कि रानू मंडल के सिंगिंग टैलेंट से हिमेश रेशमिया काफी प्रभावित हुए थे। हिमेश रेशमिया ने सुपरस्टार सिंगर के मंच पर रानू मंडल का गाना ‘एक प्यार का नगमा’ सुनने के बाद उनसे अपनी फिल्म में गाना गाने का अनुरोध किया था।हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here