क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से BJP हटाया? पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कहीं ये बात

0

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस छोड़ हाल ही में भाजपा में शामिल हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर हैंडल पर अपना बायो बदल लिया है। जिसके बाद से तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

ज्योतिरादित्य

सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया क्या अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सा साथ छोड़ने जा रहे हैं? सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्विटर हैंडल का एक स्क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने प्रोफाइल से ‘भाजपा’ शब्द हटा लिया है। इसके स्थान पर उन्होंने जनता का सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। इसके बाद से चर्चाएं तेज हो गई हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने प्रोफाइल में भाजपा जोड़ा ही नहीं था।

ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बढ़ती अटकलें देखते हुए कृष्णा राठोर नाम के एक ट्वीटर हेंडल से ट्वीट किया गया, “श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के बारे में मीडिया में चल रही खबरें पूरी तरह से निराधार है। सिंधिया जी ने अपने टि्वटर बायो में कोई चेंज नहीं किया है, पहले भी उनके बायो में क्रिकेट प्रेमी और जनसेवक ऐड था और आज भी वही है।” इस ट्वीट को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपने हेंडल से रीट्वीट किया है।

यह मामला इतना बढ़ गया कि इस खबर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खुद सफाई दा। उन्होने ट्वीट कर कहा कि, यह दुखद है कि गलत खबर, सही खबर से ज्यादा तेज दौड़ती है।

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हेंडल से एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, “मध्य प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा नियुक्त किए गए सभी प्रभारियों को मेरी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी का अनुभव और कार्यकर्ताओं की मेहनत भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करेगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here