VIDEO: क्या बीजेपी की साध्वी प्राची ने इस बात की पुष्टि की कि मोदी ने राजनीतिक लाभ के लिए गोधरा कांड को अंजाम दिया था?

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की भगवा नेता साध्वी प्राची का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान में गोधरा जैसा कांड कराने की मांग कर रहीं है।

गोधरा कांड
फाइल फोटो: साध्वी प्राची

वीडियो में साध्वी प्राची कह रहीं है कि, “मैं प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर निवेदन करती हूं कि श्रीमान प्रधानमंत्री जी, पूरा विश्व आपके चरणों में झुक जायेगा, एक बार गोधरा कांड करवा दो पाकिस्तान में। जब तक रावलपिंडी और कराची को नहीं जलेगा तब तक यह आतंकवाद खत्म नहीं होगा।”

साध्वी प्राची के इस बयान से पत्रकारों सहित अन्य सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो गए है। लोगों का कहना है कि क्या बीजेपी नेता ने अनजाने में गोधरा कांड को अंजाम देने के पीछे मोदी की भूमिका की पुष्टि की है। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि साध्वी प्राची के इस बयान से पता चलता है कि गोधरा कांड को किसने अंजाम दिया था।

आप विधायक अलका लांबा ने लिखा, “सुनिये और आंकलन करिए। गोधरा, गुजरात नरसंघार प्रधानमंत्री मोदी जी की देन थी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “साध्वी प्राची के बयान से ये तो फिर साफ हो गया की गोधरा कांड मोदी जी ने ही करवाया था, आखिर सच जुबां पर आ ही गया साध्वी प्राची के।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “लीजिये अब तो अपनों ने भी स्वीकार कर लिया कि गोधरा कांड नरेंद्र मोदी ने ही करवाया था, खुद सुन लीजिए भूतपूर्व विश्व सुंदरी साध्वी प्राची जी को।” बता दें कि साध्वी प्राची के इस बयान पर इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here