दिशा पटानी ने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ खत्म किया अपना रिश्ता, आधिकारिक तौर पर हुआ ब्रेकअप

0

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को डेट करने के तीन साल बाद अब अभिनेत्री दिशा पटानी ने कथित तौर पर उनके साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है। एक मनोरंजन पोर्टल की रिपोर्ट में कहा गया है कि कुछ सप्ताह पहले ही उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। बता दें कि, ये दोनों अक्सर एक साथ एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहते थे। बॉलीवुड के साथ-साथ फैंस को भी इनका नटखट अंदाज बेहद प्यारा लगता था।

दिशा पटानी

पिंकविला ने दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को लेकर सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है, ‘टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की रिलेशनशिप लंबे समय से तनाव में चल रही थी। अब उन्होंने अपनी राहें जुदा करने का फैसला लिया है और दोनों का आधिकारिक तौर पर ब्रेकअप हो गया है। कुछ हफ्ते पहले दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था। टाइगर और दिशा तथा उनके आस-पास के लोगों को इस बात का एहसास था।’

हालांकि कुछ समय पहले शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और अभिनेत्री दिशा पटानी की बढ़ती करीबियों की खबरें आई थीं। इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री आदित्य ठाकरे के साथ डिनर डेट पर जाने को लेकर मीडिया की सुर्खियों में आई थी। लेकिन पिंकविला से जुड़े सूत्रों ने इस बात से इनकार किया है कि इस ब्रेकअप में आदित्य ठाकरे कोई वजह नहीं हैं।

बता दें कि दिशा अभी हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थीं। इन दिनों दिशा पटानी ‘मलंग’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। दीशा पटानी को अक्सर छोटी ड्रेस में फोटो शेयर करने के लिए लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

View this post on Instagram

Slow Motion full song out now. Link in bio

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here