…जब जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के दौरान स्टेज पर ही फूट-फूटकर रोने लगीं अभिनेत्री दीया मिर्जा, वीडियो वायरल

0

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक द‍िग्‍गज अभिनेत्री दीया मिर्जा का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 के समापन के दिन ‘क्लाइमेट इमरजेंसी’ पर एक सेशन के दौरान बोलते वक्त रो फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं।

जयपुर

दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 का हिस्सा बनीं। इस दौरान जलवायु आपातकाल (Climate Emergency) की बाते करते हुए अभिनेत्री ने स्टेज पर ही फूट-फूटकर शुरू कर दिया। इस वीडियो में दीया जलवायु के बिगड़ते हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे ना हटें, अपने आंसूओं को बहने से ना रोकें।

दीया मिर्जा ने आगे कहा, उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है। इस बीच, अभिनेत्री को इमोशनल होते हुए देख जब एक शख्स उनके पास टिश्यू पेपर लेकर आता है, जिस पर दीया मिर्जा कहती हैं, “धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है।”

दीया मिर्जा की यह बाते सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है। दीया मिर्जा के इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई के शेयर किया गया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। दीया मिर्जा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल के ही दिनों में दीया मिर्जा को मुंबई के माहिम बीच पर प्लास्टिक और कचरों की सफाई करते हुए देखा गया था। 71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर मुंबई के माहिम बीच पर फिल्म निर्माता प्रज्ञा कपूर के सफाई अभियान को अपना समर्थन देने के लिए दीया मिर्जा, मृणाल ठाकुर, करण वाही और मनीष पॉल जैसे सितारे एकजुट हुए थे। सोशल मीडिया पर अभी इसकी कई तस्वीरें छाई हुई हैं जिनमें इन सितारों को बीच पर से कचरा उठाते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

Happy Republic Day India 🇮🇳❤️

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here