फाइनल से पहले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज के बेटे संग धोनी की तस्वीर हुई वायरल

0

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार(18 जून) को लंदन के ओवल मैदान पर सुपर फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। एक ओर जहां भारतीय टीम अपना खिताब बचाने के लिए मैदान पर उतरेगी, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी टीम पहली बार चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा है और वो खिताब पर अपना कब्जा भारत को हराकर करना चाहेगा।

इस बीच दोनों देशों के बीच होने महामुकाबले से पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अब्दुल्ला के साथ उनकी फोटो खिंचवाई। सोशल मीडिया पर यह फोटो वायरल हो गई है। इस तस्वीर में धोनी सरफराज के बेटे अब्दुल्ला को गोद में लिए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि सरफराज के बेटे अब्दुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने के हैं।

सोशल मीडिया पर पर यह फोटो आते ही फौरन वायरल हो गई। भारत-पाक के फैन्‍स ने इसे हाथों-हाथ लिया। फैन्‍स इसे भारत-पाक क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश मान रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस फोटो के सामने आने से फाइनल मैच से पहले दोनों देशों के बीच तनाव कम हुआ।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोग कह रहे हैं कि खेल भावना को देश की सीमा में नहीं बांधा जा सकता। इसका सटीक उदाहरण भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पेश किया है। बता दें कि सरफराज कह चुके हैं कि वे धोनी के सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हैं और वह धोनी को अपना आदर्श मानते हैं।

https://twitter.com/Rabeel_Tariq/status/876121023283908608?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fcricket%2Fms-dhoni-s-photo-with-sarfraz-ahmed-s-son-went-viral-1713631

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here