धोनी की इस चूक से भारत की हो सकती थी हार, वीडियो वायरल होने के बाद मचा घमासान, देखें VIDEO

0

भारत ने दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मंगलवार (15 जनवरी) को आस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर ली। कप्तान विराट कोहली (104) के शतक और महेंद्र सिंह धोनी (55*) के अर्धशतक की बदौलत भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। अपनी शानदार पारी की बदौलत धोनी एक बार फिर क्रिकेटप्रेमियों के दिलों पर छा गए।

हालांकि, इस बीच सोशल मीडिया पर खासकर ऑस्ट्रेलिया में यूजर्स द्वारा एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है जिसमें आरोप लग रहा है कि धोनी ने कथित तौर पर एक रन पूरा नहीं किया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में धोनी के एक रन के पूरा नहीं करने की बात कही जा रही है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि धोनी ने एक रन लिया लेकिन उसे पूरा नहीं किया। इतना ही नहीं अंपायर को भी यह नजर नहीं आई। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह वायरल वीडियो क्लिप पारी के 45वें ओवर की है जब धोनी स्पिनर नाथन लॉयन की अंतिम गेंद पर रन लेने के लिए दौड़े लेकिन वह सिंगल उन्होंने पूरा ही नहीं किया।

बताया जा रहा है कि शायद ओवर खत्म होने की वजह से धोनी क्रीज तक पहुंचना भूल गए और दिनेश कार्तिक के पास पहुंच गए। वीडियो वायरल होने के बाद ऑस्ट्रेलियन फैंस हैरान हैं और अंपायर को जमकर कोस रहे हैं। धोनी की इस चूक को अगर अंपायर पकड़ लेते तो टीम इंडिया को 5 रन की पेनाल्टी लग सकती थी। अब सवाल उठ रहा है कि धोनी ने इस मामले में बेईमानी की या उनसे यह चूक हो गई?

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here