महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और हरभजन सिंह की बेटियों ने इस गाने पर किया डांस, वीडियो वायरल

0

महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और हरभजन सिंह की बेटियों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। जिसमें तीनों बेटियां एक साथ खेलते नजर आ रही हैं।

इस विडियो में धोनी के बेटी जीवा, भज्जी की बेटी हिनाया और रैना की बेटी गार्सिया एक-दूसरे का हाथ पकड़ कोई खास खेल रही हैं। तीनों ही गोल-गोल घूमकर मस्ती में जमीन पर लेटती हैं और पीछे से कोई उन्हें चीयर कर रहा है। धोनी, हरभजन सिंह और सुरेश रैना की बेटियां करीब-करीब एक ही उम्र की हैं। ऐसे में इन तीनों दोस्तों की बेटियों में भी दोस्ती गहरी हो रही है।

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर विडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘रिंग अ रिंग ओ रोजेस’। बता दें कि, सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने भी जीवा, ग्रेसिया और हिनाया का वीडियो शेयर किया है। वहीं, भज्जी ने इस वीडियो के कैप्शन में बताया कि रिंगा-रिंगा रोजेस और इन तीन परियों के साथ उनके खूबसूरत दिन की शुरुआत हुई है।

बता दें कि, इससे पहले सुरेश रैना ने जीवा और ग्रेसिया की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में जीवा और ग्रेसिया टैबलेट में कुछ देख रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने लिखा था- शहर में नई बेस्ट फ्रेंड्स!! ग्रेसिया और जीवा फिलहाल कल रात के मैच की हाइलाइट देखने में बिजी हैं।

Ring a ring ò roses ❤❤❤ @harbhajan3 @mahi7781 #Hinaya #Ziva #Gracia

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here