क्या महेंद्र सिंह धोनी ने मनीष पांडे को दी गाली?, वीडियो हुआ वायरल

0

दक्षिण अफ्रीका में बुधवार(21 फरवरी) को दूसरे टी-20 मैच में एक ऐसा मौका देखने को मिला जब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को गुस्सा आ गया और वो आउट ऑफ कंट्रोल हो गए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, धोनी के इस रवैये से उनके फैंस काफी हैरान हैं।

मनीष पांडे
file photo: ESPNcricinfo

दरअसल, दूसरे टी-20 मैच में बैटिंग पिच पर महेंद्र सिंह धोनी और मनीष पांडे बैटिंग कर रहे थे। दोनों ही खिलाड़ी टीम इंडिया को संकट से उबारने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, दोनों के बीच साझेदारी के दौरान एक मौका ऐसा आया जब धोनी ने मनीष पांडे पर अपना आपा खो दिया। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अमर उजाला न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, यह वाकया टीम इंडिया की पारी के आखिरी ओवर का है, जब धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने देखा कि मनीष पांडे का ध्यान कहीं ओर है, इस पर धोनी भड़क गए। उन्होंने अपने जगह से ही चिल्लाते हुए कहा, ‘ओये…यहां देख ले..इधर-उधर कहां देख रहा है।’

ख़बरों के मुताबिक, धोनी चाहते थे कि मनीष पांडे का ध्यान फिल्डरों पर हो, लेकिन उनका ध्यान भटका देखकर वह काफी गुस्से में आए। वहीं, दूसरी ओर धोनी के इस रवैये से उनके फैंस काफी हैरान हैं।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, इसके बाद धोनी ने अगली ही गेंद पर छक्का लगाकर गेंदबाज पर अपना ‘गुस्सा’ निकाला। बाद की दो गेंदों पर उन्होंने लगातार दो चौके लगाए। ओवर की पांचवीं गेंद पर धोनी ने दो रन लेकर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। धोनी और पांडे के बीच चौथे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी हुई। इसकी बदौलत भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 188 रनों का स्कोर खड़ा किया।

हालांकि, यह स्कोर भी साउथ अफ्रीका के लिए काफी नहीं था और उसने 18.4 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया। साउथ अफ्रीका की जीत में विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिच क्लासेन का बड़ा योगदान रहा जिन्होंने 30 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। इसके साथ ही तीन मैचों की वनडे सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है। सीरीज का आखिरी मैच 24 फरवरी को केप टाउन में खेला जाएगा।

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here