धौनी, गेल के बीच स्टेज पर हुई ‘तू-तू मैं-मैं’

0

क्रिकेट जगत के मौजूदा दो धुरंधर बल्लेबाजों महेंद्र सिंह धौनी और क्रिस गेल सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ही एकदूसरे पर छींटाकशी करने लगे। घबराइए नहीं, सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी में मैक्डोवेल नंबर-1 द्वारा आयोजित कार्यक्रम ‘यारी’ के दौरान मैदान से बाहर एकदूसरे के अच्छे दोस्त धौनी और गेल ने मजाकिया लहजे में एकदूसरे की नकल उतारी और खूब मस्ती की।

पहले गेल ने धौनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल उतारी और धौनी ने गेल के विकेटों के बीच दौड़ने की शैली की नकल कर उनका मजाक उड़ाया।

गौरतलब है कि मौजूदा क्रिकेट में गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने के लिए कुख्यात गेल विकेटों की बीच खराब दौड़ के लिए भी जाने जाते हैं।

धौनी द्वारा अपनी नकल उतारने पर गेल ने कहा, “वास्तव में मैं विकेटों के बीच सबसे तेज दौड़ता हूं।”

इस पर धौनी ने कहा, “बिल्कुल सही, गेल लेग स्टंप से ऑफ स्टंप तक बेहद तेजी से चले जाते हैं।”

गेल ने दुनिया के सबसे तेज धावक हमवतन जमैका के उसेन बोल्ट से अपनी मित्रता से जुड़ी बातें भी साझा कीं, फिर मजाकिया लहजे में कहा कि किसी दिन वह सबसे तेज 100 मीटर की दूरी दौड़ कर दिखाएंगे।

103 टेस्ट और 269 एकदिवसीय खेल चुके 36 वर्षीय गेल ने कार्यक्रम में मौजूद मीडियाकर्मियों और अन्य लोगों को बताया कि वह हाल ही में बोल्ट से मिले थे और उनके साथ पार्टी भी की। गेल ने बोल्ट के साथ अपनी उस मुलाकात के दौरान ली गई तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की थी।

तभी धौनी ने अपनी हाजिर जवाबी का नजारा पेश करते हुए कार्यक्रम में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि बोल्ट ने तेज दौड़ना कैसे सीखा।

धौनी ने खुद ही अपने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “वास्तव में गेल लंबे-लंबे छक्के लगाया करते थे और बोल्ट उसे लपकने के लिए दौड़ा करते थे और इस तरह वह तेज दौड़ने लगे।”

LEAVE A REPLY