लौट आई वाहियात गाने बनाने वाली ढिंचैक पूजा, कर रही है पैसों की मांग

0

यूट्यूब पर अपने अलग तरह के गाने बनाकर लोकप्रिय हुई ढिंचक पूजा लम्बें समय बाद फिर से अपने नये गाने के साथ वापस आ गई है। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा मजाक उनके गानों को लेकर बनाया जाता है। इस बार वह फिर से ट्रोल होने के लिए सोशल मीडिया पर लौटी है।

ढिंचैक पूजा

सोशल मीडिया पर जिसका सबसे अधिक मजाक बनाया जाता है वहीं ढिंचक पूजा अपने गानों से लाखों रूपये कमाती है। लम्बें समय बाद फिर से अपने नये गाने के साथ वापस आई ढिंचक पूजा के नये गाने को 24 घंटे के अंदर ही हजारों लोगों ने देखा। अपने नये गाने में ढिंचक पूजा  पिछली बार की तरह सेल्फी की बात नहीं कर रही है बल्कि वह इस बार वह अपने बापू से कैश मांगती दिखाई दे रही हैं।

गाने का संगीत पिछली बार की ही तरह बिल्कुल बेकार और बेसुरा है। इसके अलावा वीडियो भी बिना किसी सेटिंग के बनाया हुआ है लगता है किसी ने आम तरीके से शूट कर वीडियो अपलोड कर दिया है। लेकिन यहीं कच्चापन ढिंचक पूजाके वीडियो की USP बन जाती है।

पूरे गाने में ढिंचैक पूजा अपने बाबू से कैश मांगती दिख रही हैं। ताकि वे अपनी अलग-अलग मांगो को पूरा कर सकें। इन पैसों से वह डायमंड ज्वैलरी, ब्रांडेड कपड़े, गाड़ी में पैट्रोल, दोस्तों को घूमाने के साथ-साथ गोवा में ऐश करना चाहती हैं। पूरे गाने में वह दोस्तों के साथ नाचती-झूमती, गाड़ी में घूमती और शॉपिंग करती दिख रही हैं।

ढिंचैक पूजा को लोग उनके इन अजीब से गानों के लिए पसंद नहीं करते हैं। लोगों को आज के समय में यह सब काफी फनी लगता है और वह इसे ट्रोल करते रहते हैं। यही कारण है कि ढिंचैक पूजा आज इतनी फेमस हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दिनों ढिंचैक पूजा के ‘बिग बॉस’ में आने की खबरों ने जोर पकड़ा था। लेकिन बाद में इन अटकलों पर पूर्ण विराम लग गया।

आपको बता दे कि पूर्व में ढिंचैक पूजा के यूट्यूब चैनल के सारे वीडियो डिलीट कर दिए गए थे तब से आज तक उस पर वो वीडियो वापस नहीं डाले गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि कटप्पा सिंह नाम के किसी शख्स ने उन गानों पर कॉपीराइट का मामला दायर किया और उसके बाद यू-ट्यूब ने उन्हें हटाने का फैसला लिया था। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा जा रहा है कि ढिंचैक पूजा का अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और उनके वीडियो को हटा दिया था।

आपको बता दें कि लोगों को ढिंचैक पूजा का गाना कुछ खास पसंद नहीं हैं। ‘सेल्फी मैंने ले ली’ और ‘स्वैग वाली टोपी’ के बाद पूजा ने हाल ही में अपना नया गाना ‘दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर’ लॉन्च किया था। इसके बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here