दरोगा ने बीजेपी विधायिका के बेटे से पुछा किसके आदेश से कर रहे हो थानों का निरीक्षण, मिला अजीब जवाब

0

मुख्यमंत्री योगी हमेशा से ही कह रहे है कि हमारी सरकार जवाबदेही की सरकार है। अधिकारों और कार्यो के प्रति सरकार में किसी से भी जवाबदेही की जा सकती है। इसी के चलते इटावा के थाने के एक दरोगा ने विधायक पुत्र से जवाबदेही कर डाली कि वह किसके आदेश से थानों की जांच और निरीक्षण कर रहे है। इस सवाल पर कुछ जवाब न बनते देख विधायक पुत्र ने थाने के दरोगा को अजीब ही जवाब दिया।

धर्मेन्द्र कठेरिया

मामला इटावा थाने से जुड़ा हुआ है। इटावा की भरथना विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की प्रत्याक्षी सावित्री कठेरिया की जीत हुई थी। जबकि ये क्षेत्र मुलायम सिंह का माना जाता है। विधायिका सावित्री कठेरिया के बेटे धर्मेन्द्र कठेरिया अपनी माता जी के विधायक बन जाने के बाद क्षेत्र के थानों में रौब दिखाते घूम रहे है।

विधायिका पुत्र धर्मेन्द्र कठेरिया थानों में साफ-सफाई और गंदगी का निरीक्षण करते हुए घुम रहे थे। एक थाने पहुंचकर जब वह जांच कर थे तो थाने में मौजूद अधिकारी ने उनसे पुछा आप किस अधिकर से ये निरीक्षण कर रहे है तो विधायिका पुत्र ने जवाब देते हुए कहा कि वह मोदी और योगी जी ने उन्हें ये अधिकार दिया है। वह इस अभियान के तहत काम कर रहे है।

आमतौर पर मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री योगी ने ऐसा कोई आदेश पारित नहीं किया है कि जिससे कोई भी पार्टी कार्यकर्ता या संगठन से जुड़ा हुआ व्यक्ति उनके नाम के आधार पर सरकारी विभागों की जांच शुरू कर दे। लेकिन विधायिका धर्मेन्द्र कठेरिया पुत्र रौब के साथ थानों में मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर थानों में रौब झाड़ने का काम कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here