हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने वाले वीडियो पर ट्वीट कर बुरे फंसे धर्मेंद्र, पत्नी से मांगनी पड़ी माफी

0

नरेंद्र मोदी ने 2014 में पहली बार प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत को स्वच्छ बनाने के सपने को साकार करने के लिए ‘स्वच्छ भारत अभियान’ की शुरुआत की थी, जो आज देश भर में जंगल में आग की तरह फैल चुका है। पीएम मोदी का ‘स्वच्छ भारत अभियान’ पिछले दिनों लोकतंत्र के मंदिर संसद में भी पहुंच गया। शनिवार को संसद में ऐसा नजारा देखने को मिला जो इससे पहले कभी नहीं देखने को मिला था।

दरअसल, शनिवार को लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की अगुवाई में संसद में स्वच्छता अभियान चलाया गया। स्पीकर ओम बिड़ला सहित रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज मंत्रियों और सांसदों ने संसद परिसर में झाड़ू लगाई। इसी स्वच्छ भारत अभियान के तहत यूपी के मथुरा से भाजपा सांसद और दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी भी संसद परिसर में झाड़ू लगाते हुए दिखाई दीं।

हेमा मालिनी जिस तरह झाड़ू लगा रही थीं, उसके तरीके के कारण इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वह बड़ी सी झाड़ू के साथ काफी संघर्ष करती नजर आ रही थीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हेमा मालिनी पर तमाम मीम्‍स बनाए गए और उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया गया। दरअसल, इस वीडियो में हेमा मालिनी को देखकर कुछ लोग भ्रम में आ गए कि वह वाकई झाडू लगा रही हैं या सिर्फ झाडू लगाने की एक्टिंग कर रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा मालिनी के हाथ में मौजूद झाड़ू ठीक से जमीन पर मौजूद कूड़े तक नहीं पहुंच रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हेमा के पति और अपने जमाने के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने भी इस मामले में ट्वीट कर चुटकी ली। धर्मेंद्र के इस मजेदार ट्वीट को फैंस ने काफी पसंद किया था, लेकिन ऐसा लगता है कि हेमा को अपने पति का ट्वीट पसंद नहीं आया।

दरअसल, धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा के वीडियो पर अपने पिछले ट्वीट के लिए ट्विटर पर माफी मांगी है। दिग्गज अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा, ‘कुछ भी कह बैठता हूं… कुछ भी की भावना को… कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग। कुछ भी किया… बात झाड़ू की भी…. तौबा तौबा…. कभी ना करूंगा। हम का माफी दई दो मालिक।’ धर्मेंद्र ने इस ट्वीट के साथ अपनी एक पुरानी तस्‍वीर भी शेयर की है, जिसमें वह हाथ जोड़े दिखाई दे रहे हैं।

धर्मेंद्र ने हेमा के वीडियो पर लिए थे मजे

दरअसल, हेमा मालिनी का वीडियो वायरल होने के बाद एक ट्विटर यूजर ने धर्मेंद्र से पूछा था, ‘सर, मैडम ने सच में कभी जिंदगी में झाड़ू उठाई है क्‍या?’ इसके जवाब में दिग्गज अभिनेता ने लिखा था, ‘हां फिल्‍मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी। मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है। मैं झाड़ू में माहिर था। मुझे स्‍वच्‍छता पसंद है।’ धर्मेंद्र का ये ट्वीट 500 से ज्यादा बार लाइक किया गया और ट्विटर पर फैंस ने उनके इस ट्वीट की दिल खोलकर तारीफ की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here