गुजरात के पूर्व IPS डीजी वंजारा का दावा, अगर एनकाउंटर न किया होता, तो आज जिंदा न होते PM मोदी

0

गुजरात के पूर्व भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी (IPS) ने साल 2005 के सोहराबुद्दीन शेख फर्जी एनकाउंटर के मामले में आरोपी डीजी बंजारा ने कहा कि अगर ये एनकाउंटर नहीं किए होते तो आज पीएम मोदी जिंदा नहीं होते।

डीजी वंजारा
FILE PHOTO

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अपने सम्मान में आयोजित एक कार्यक्रम में बंजारा ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि जितने भी एनकाउंटर किए वो सब कानून के दायरे में थे। जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद पूर्व आईपीएस अफसर डीजी बंजारा 50 से अधिक जनसभाओं और कार्यक्रमों में भाग ले चुके हैं।

Also Read:  गुजरात: निर्दलीय विधायक ने थामा कांग्रेस का हाथ, विधायकों की संख्या बढ़कर 78 हुई
Congress advt 2

इसी क्रम में सोमवार (24 अप्रैल) को वह अहमदाबाद में अपने सम्मान में आयोजित की गयी एक रोड शो और फिर सम्मान कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। इस कार्यक्रम में डीजी बंजारा को 10 रुपये के सिक्कों से तौला गया और बाद में बंजारा ने मंच से लोगों को संबोधित किया।

Also Read:  डेबिट कार्ड, भीम ऐप से 2,000 रुपये तक के लेन-देन पर कोई शुल्क नहीं

अहमदाबाद के ऐतिहासिक टैगोर हॉल में लोगों को संबोधित करते हुए डीजी वंजारा ने कहा कि ‘आज से ठीक दस साल पहले उन्हें गिरफ्तार किया गया था क्योंकि उनपर फर्जी एनकाउंटर का आरोप था लेकिन अगर यह सब न किया होता तो आज गुजरात भी कश्मीर बना होता।

बता दें कि बंजारा गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं हालांकि अभी तक उन्होंने यह खुलासा तो नहीं किया है कि वो अपने राजनैतिक सफर की शुरूआत किस पार्टी से करेंगे लेकिन उनकी सक्रियता और उनके बयानों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि ना तो बीजेपी और ना ही वंजार की तरफ से खुल कर इस बारे में अभी तक कोई बयान आया है।

Also Read:  कर्नाटक: BJP विधायक की कार ने राह चलते युवक को कुचला, हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here